हल्द्वानी-ऑनलाइन साइटों से भी कम दामों यहां मिल रहे मोबाइल फोन, ऐसे उठाये लाभ

Haldwani news-पटेल चौक स्थित अपूर्व कम्युनिकेशन आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। यहां कई कंपनियों के नये मोबाइल फोन पूरे मार्केट से कम दामों में मिल रहे है। हर दिन कंपनियां नये-नये फोन लांच कर रही है। ऐसे में ऑनलाइन शॉपिंग ऐप से भी कम दामों में मोबाइल फोन यहां उपलब्ध है। अगर
 | 
हल्द्वानी-ऑनलाइन साइटों से भी कम दामों यहां मिल रहे मोबाइल फोन, ऐसे उठाये लाभ

Haldwani news-पटेल चौक स्थित अपूर्व कम्युनिकेशन आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। यहां कई कंपनियों के नये मोबाइल फोन पूरे मार्केट से कम दामों में मिल रहे है। हर दिन कंपनियां नये-नये फोन लांच कर रही है। ऐसे में ऑनलाइन शॉपिंग ऐप से भी कम दामों में मोबाइल फोन यहां उपलब्ध है। अगर आप कम बजट में एक अच्छा मोबाइल लेना लेने जा रहे है तो अपूर्व कम्युनिकेशन आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है। यह जानकारी अपूर्व कम्युनिकेशन के स्वामी मुकेश गुप्ता ने दी।

हल्द्वानी-ऑनलाइन साइटों से भी कम दामों यहां मिल रहे मोबाइल फोन, ऐसे उठाये लाभ

Realme X2 Pro को भारतीय बाजार फ्लैगशिप सेगमेंट के तहत लॉन्च किया गया है। इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया गया है। ऐसे में इसी बजट में आपको यह मोाबइल फोन अपूर्व कम्युनिकेशन उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि ग्राहक स्टोर में पहुंचकर अन्य कंपनियों के मोबाइल कम दामों में खरीद सकता है। साथ ही स्टोर में शॉपिंग के दौरान ग्राहक फोन को चैक करके अन्य कंपनियों के साथ उसकी तुलना कर अपने लिए एक बेहतर फोन चुन सकते है। जो आपकी शॉपिंग को और भी मजेदार बना देगा।

हल्द्वानी-ऑनलाइन साइटों से भी कम दामों यहां मिल रहे मोबाइल फोन, ऐसे उठाये लाभ
इसके अलावा किसी और कंपनी का फोन लेने के लिए अपूर्व कम्यूनिकेशन आपको बजाज फाईनेंस के जरिए भी फोन खरीदने में मदद कर रहा है। इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले मौजूद है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर से लैस है। साथ ही वॉटरनॉच डिस्प्ले भी इसमें मौजूद है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित ColorOS पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए 50W VOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा दूसरा 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, तीसरा 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।अपूर्व कम्युनिकेशन यह मोबाइल उपलब्ध है जो oneplus 7 pro से भी बेहतर है।

होम्योपैथिक चिकित्सा के लाजवाब हैरान करने वाले परिणाम | खराब किडनी के लिए होमियोपैथी का तोहफा