वेलेंटाइन डे पर प्रेमी ने प्रेमिका के घर के पास जहर खाकर दी जान, सरकारी कर्मचारी है प्रेमिका

न्यूज टुडे नेटवर्क, गोंडा। सिंचाई विभाग में तैनात एक युवती के शादी से इंकार के बाद उसके प्यार में पागल युवक ने वेलेंटाइन डे से एक दिन पहले ही उसके घर के बाहर ही जहर खाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि प्रेमिका उसे काफी दिनों से इंग्नोर कर रही थी। इसके बाद
 | 
वेलेंटाइन डे पर प्रेमी ने प्रेमिका के घर के पास जहर खाकर दी जान, सरकारी कर्मचारी है प्रेमिका

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, गोंडा। सिंचाई विभाग में तैनात एक युवती के शादी से इंकार के बाद उसके प्‍यार में पागल युवक ने वेलेंटाइन डे से एक दिन पहले ही उसके घर के बाहर ही जहर खाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि प्रेमिका उसे काफी दिनों से इंग्‍नोर कर रही थी। इसके बाद ही युवक ने खौफनाक कदम उठाया। मामले में लड़के के पिता ने आरोपी प्रेमिका के खिलाफ तहरीर दी है।

अमेठी के थाना गौरीगंज में नियुक्त दीवान सुरेंद्र नाथ राय के बेटे मनीष ने गोंडा में जहर खाकर जान दे दी। सुरेंद्र नाथ बलिया जनपद के हल्दी खाने के रेपुरा गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि वह लोग परिवार सहित फैजाबाद में कमरा लेकर किराए पर रहते हैं। कमरे के बगल में एक जल निगम में जेई के पद पर तैनात युवती रहती थी। उनका लड़का मनीष सहायक निरीक्षक की तैयारी कर रहा था।

जेई ने उनके बेटे को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। हालांकि इस बात की जानकारी परिवार वालों को नहीं थी। वर्ष 2019 में युवती का स्थानांतरण गोंडा सिंचाई विभाग में जेई पद पर हो गया। इसके बाद मनीष गोंडा आने-जाने लगा। युवती उसे आए दिन किसी न किसी काम से गोंडा बुलाती रही। परिवार वालों को इसकी जानकारी जनवरी 2021 में हुई। इधर बेटे के कहने पर परिवार वालों ने युवती से शादी की बात की लेकिन उसने शादी से इंकार कर दिया।

जिसके बाद से मनीष काफी परेशान था। 13 फरवरी को शाम 4:00 बजे मनीष की बहन पूजा ने मनीष को फोन किया लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ जा रहा था। कुछ देर बाद एक व्यक्ति ने फोन करके बताया कि मनीष गोंडा जिले के सिंचाई विभाग कॉलोनी में बेहोश मिला है। एंबुलेंस के जरिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई।