रुद्रपुर- दीवाली की रात चोरों ने दिया बड़ी घटना को अंजाम,यहां उड़ाये लाखों के मोबाइल

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क– महानगर में दीवाली की रात चोरों ने एक मोबाइल की दुकान पर हाथ साथ कर दिया। रुद्रपुर में चोरी, लूट, अपहरण की घटनायें थमने का नाम नहीं ले रही है। इससे पहले एक व्यापारी के चालक का तमंचे के बल पर अपहरण किया गया। इसके बाद उससे 3 लाख 20 हजार रुपये
 | 
रुद्रपुर- दीवाली की रात चोरों ने दिया बड़ी घटना को अंजाम,यहां उड़ाये लाखों के मोबाइल

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क– महानगर में दीवाली की रात चोरों ने एक मोबाइल की दुकान पर हाथ साथ कर दिया। रुद्रपुर में चोरी, लूट, अपहरण की घटनायें थमने का नाम नहीं ले रही है। इससे पहले एक व्यापारी के चालक का तमंचे के बल पर अपहरण किया गया। इसके बाद उससे 3 लाख 20 हजार रुपये की नकदी छीन ली गई। अब दीवाली की रात जब पूरा शहर जश्न मना रहा था पटाखों की शोर की बीच चोरों ने एक मोबाइल शॉप का ताला तोड़ लाखों की कीमती मोबाइल साफ कर दिये। जिससे बाद पुलिस के हाथ-पांव फूल गये। इससे साफ होता है कि चुनावों और त्योहारों के मद्देनजर जो फोर्स लगाई थी वह कही एक्टिव नहीं दिखी। चोरों ने पुलिस की धता बताते हुए चोरी की इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया।

रुद्रपुर- दीवाली की रात चोरों ने दिया बड़ी घटना को अंजाम,यहां उड़ाये लाखों के मोबाइल

करीब 200 कीमती मोबाइल उड़ाये

महानगर के सिविल लाइन स्थित अरोरा मोबाइल नाम से की दुकान है। दीवाली की रात दुकान का ताला तोडक़र अज्ञात चोरों ने करीब 15 से 20 लाख के मोबाइल उड़ा दिया। चोरी किये गये मोबाइलों की संख्या 200 से ऊपर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी उन्हें तीन बजे रात मिली। फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है। इससे पहले भी रुद्रपुर में दो मोबाइल शॉपों में लाखों की चोरी हो चुकी है। जिसमें से अधिकांश मोबाइल पाकिस्तान में बेचे गये थे। पुलिस ने उस घटना का खुलासा किया था। लेकिन बाकि मोबाइल बरामद नहीं हो पाये। अब दिवाली की रात फिर लाखों के मोबाइलों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया।