रुद्रपुर- बीच रोड पर शराबी का हंगामा, सीपीयू ने समझया तो शराबी ने कर डाली ये हरकत

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-देर रात के शराबी ने हंगामा काटा दिया। इस दौरान वहां पहुंची सीपीयू कर्मियों ने उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन व उनसे भी उलझ गया। वह राहगीरो से गाली-गलौज करते हुए उनसे अभद्रता पर उतर आया। इस दौरान सडक़ पर लंबा जाम लग गया। लोग परेशान हो गई किसी ने इसकी सूचना
 | 
रुद्रपुर- बीच रोड पर शराबी का हंगामा, सीपीयू ने समझया तो शराबी ने कर डाली ये हरकत

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-देर रात के शराबी ने हंगामा काटा दिया। इस दौरान वहां पहुंची सीपीयू कर्मियों ने उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन व उनसे भी उलझ गया। वह राहगीरो से गाली-गलौज करते हुए उनसे अभद्रता पर उतर आया। इस दौरान सडक़ पर लंबा जाम लग गया। लोग परेशान हो गई किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। इसके बाद जब सीपीयू कर्मियों से बर्दाश्त नहीं हुआ तो उन्होंने शराबी को आवास विकास चौकी पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने आरोपित का पुलिस एक्ट में चालान कर चेतावनी देकर छोड़ दिया। शराबी की अभद्रता लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही।

रुद्रपुर- बीच रोड पर शराबी का हंगामा, सीपीयू ने समझया तो शराबी ने कर डाली ये हरकत

पुलिस ने काटा चालान

शनिवार देर रात किच्छा बाइपास रोड पर एक शराबी हंगामा काट रहा था। इससे किच्छा बाइपास पर जाम की स्थिति बन गई। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस दौरान सूचना पर वहां पहुंचे सीपीयू दारोगा रामपरवेश और कांस्टेबल मनोज नेगी ने उसे समझाने का प्रयास किया तो शराबी उनसे भी उलझ गया। आरोप है कि इस दौरान उसने सीपीयू कर्मियों से अभद्रता भी की। मामला बढऩे पर सीपीयू कर्मियों ने आवास विकास पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची आवास विकास चौकी पुलिस ने शराबी को हिरासत में ले लिया। इस दौरन शराबी राहगीरों से अभद्रता और गाली-गलौज करने लगा। पुलिस की पूछताछ में उसने अपना नाम आवास विकास निवासी अजय कुमार बताया। पुलिस ने अजय के खिलाफ पुलिस एक्ट में चालान काट दिया।