नए साल पर ग्राफ़िक एरा ने अपने छात्रों को दिया प्लेसमेंट का तोहफा ,इतना मिला है पैकेज

देहरादून, 30 दिसंबर। लॉकडाउन के दौरान प्लेसमेंट के कीर्तिमान बनाने वाले ग्राफिक एरा में अब प्लेसमेंट गति पकड़ने लगा है। देश की नामी कम्पनियों ने ग्राफिक एरा के 136 छात्र-छात्राओं का चयन किया है। विख्यात कम्पनी टाटा कंसलटेंसी सर्विस (टी.सी.एस.) ने ग्राफिक एरा के 117 छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट के लिए चुना है। इनमें ग्राफिक एरा
 | 
नए साल पर ग्राफ़िक एरा ने अपने छात्रों को दिया प्लेसमेंट का तोहफा ,इतना मिला है पैकेज

देहरादून, 30 दिसंबर। लॉकडाउन के दौरान प्लेसमेंट के कीर्तिमान बनाने वाले ग्राफिक एरा में अब प्लेसमेंट गति पकड़ने लगा है। देश की नामी कम्पनियों ने ग्राफिक एरा के 136 छात्र-छात्राओं का चयन किया है। विख्यात कम्पनी टाटा कंसलटेंसी सर्विस (टी.सी.एस.) ने ग्राफिक एरा के 117 छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट के लिए चुना है। इनमें ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के साथ ही ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के देहरादून और भीमताल कैम्पस के छात्र-छात्राएं शामिल हैं। इनके साथ ही 19 छात्र-छात्राओं को अन्य कम्पनियों से प्लेसमेंट के शानदार ऑफर मिले हैं।

नए साल पर ग्राफ़िक एरा ने अपने छात्रों को दिया प्लेसमेंट का तोहफा ,इतना मिला है पैकेज

टी सी एस ने ग्राफिक एरा से चयनित इन छात्र-छात्राओं को 3.40 लाख रुपये से साढ़े सात लाख रुपये तक के पैकेज ऑफर किए हैं। साढ़े सात लाख रुपये का पैकेज पाने वालों में ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के आठ, ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के देहरादून कैम्पस के दो और भीमताल परिसर का एक छात्र शामिल हैं। इसके साथ ही टीसीएस ने ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के 71, ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के देहरादून कैम्पस के 26 और भीमताल परिसर के नौ छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट के ऑफर दिए हैं। इनमें बीटेक कम्प्यूटर साईंस, मैकेनिकल इंजीनियरिंग, ईसी, ईई, सिविल, आईटी, एससीए और एमएससी आईटी के अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राएं शामिल हैं।

जापानी मूल की प्रमुख कम्पनी हितैची ने साढ़े छह लाख रूपये के पैकेज पर ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के दीपक सिंह और ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी की कु. प्रिया का चयन किया है। दीपक बीटेक सीएस का और प्रिया एमसीए की छात्रा है। इंडियन एक्सप्रेस ने ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी की रिचा शर्मा को पांच लाख रुपये के पैकेज पर प्लेसमेंट के लिए चुना है। ए.एस.एस. सॉल्यूशन ने बायोटेक डिपार्टमेंट से बीटेक, एमटेक और बीएससी माइक्रोबायलॉजी के छह छात्र छात्राओं को और हनु सॉफ्टवेयर ने ग्राफिक एरा डीम्ड और ग्राफिक एरा हिल के 10 छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट ऑफर किया है। इन्हें तीन से चार लाख रुपये तक मिलेंगे।