उत्तराखंड़ में फिर बढ़ी कोरोना संक्रमितों की संख्या, आज फिर नैनीताल में बढ़े मामले

राज्य में कोरोना वायरस के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है। जिसके चलते आज भी उत्तराखंड में कोरोना के 65 नए मरीज सामने आए हैं। अब उत्तराखंड में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 424 हो गई है। जानकारी के अनुसार पिछले तीन दिनों में लगभग दो सौ से भी ज्यादा मरीज कोरोना वायरस
 | 
उत्तराखंड़ में फिर बढ़ी कोरोना संक्रमितों की संख्या, आज फिर नैनीताल में बढ़े मामले

राज्य में कोरोना वायरस के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है। जिसके चलते आज भी उत्तराखंड में कोरोना के 65 नए मरीज सामने आए हैं। अब उत्तराखंड में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 424 हो गई है। जानकारी के अनुसार पिछले तीन दिनों में लगभग दो सौ से भी ज्यादा मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित होकर पाॅजिटिव पाए जा चुके है। जिसके कारण राज्य में 4 लोगों की मौत भी हो चुकी है। कोरोना संक्रमितों में से अधिक संक्रमित प्रवासियों को बताया जा रहा है।

उत्तराखंड़ में फिर बढ़ी कोरोना संक्रमितों की संख्या, आज फिर नैनीताल में बढ़े मामले

यह भी पढ़े हल्द्वानी- बीडीसी मेंबरों का राज्य सरकार पर हल्ला बोल, ब्लॉक कार्यालयों पर लगाए ताले

यह भी पढ़े👉देहरादून-प्रदेश में कोरोना ने फिर लगाई छलांग, एक हजार केस पहुंचने में बस चंद कदम की दूरी 

इसी कारण आज भी नैनीताल जिले में 10 मामलों की पुष्टि हुई है। जिनमें से 1 व्यक्ति कालाढूंगी और बाकी के 9 लोग रामनगर के निवासी है। जानकारी के अनुसार यह सभी लोग दिल्ली से हल्द्वानी आए थे। साथ ही पिथौरागढ में भी 13 लोगांे के बाहार से आने की सूचना के दौरान 14 मामले सामने आए है। टिहरी जिलें में भी 19 मामले सामने आए है। मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की जानकारी के अनुसार उत्तराखंड में 65 मामले पाॅजिटिव पाए गए। यह सभी लोग कुछ ही समय पूर्व मुम्बई से लौटे है। सूचना के अनुसार हरिद्वार में भी 12 केस पाॅजिटिव पाए गए है। जिसमें 1 नौ साल के बच्चे की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई है। साथ ही 2 लोगों की रिपोर्ट उधमसिंहनगर में पाॅजिटिव आई है। यह दोनों युवक हरिद्वार से रूद्रपुर आए थे। अल्मोड़ा और देहरादून में भी 3 केस पाॅजिटिव पाए गए है।