drishti haldwani

हल्द्वानी- इस एकेडमी में अनुभवी ट्रेनर सिखाएंगे आपको बाक्सिंग के दांव पेच, गरीब व निर्धन बच्चों को मिलेगी ये सुविधा

110

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: आज के इस दौर में जहां हमारे बच्चों को स्वास्थ्य से संबंधित शिकायतें अक्सर रहती है। जिससे बच्चों के शरीर में अनेक बिमारियां अपना घर बना लेती है। ऐसे में बेहद जरूरी है कि बच्चे अच्छा खाने के साथ ही शारीरिक मेहनत भी करें। जिसके लिए उनका डीजीटल दुनिया से बाहर निकलकर अन्य खेल कूदों की ओर रुख करना बेहद ही जरूरी है। जिसको देखते हुए हल्द्वानी के गौलापार और रॉयल बैंकट हॉल के पास स्थित मैट्रिक्स जिम में एक बाक्सिंग एकेडमी खुलने जा रही है। यहां बच्चों को उनके भविष्य के लिए प्रशिक्षित किया जाएगा। इतना ही नहीं बच्चें राज्य स्तर और राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भी भाग लेकर पदक हासिल कर सकेंगे। जिससे वह भविष्य में आर्मी , नेवी, एनडिए में जाकर अपना और अपने परिवार का नाम रोशन कर सकेंगे।

iimt haldwani

उत्तराखंड बॉक्सिंग एसोसियेशन के कोच करेंगे ट्रेन

बता दें कि प्रशिक्षण ले रहे बच्चों को उत्तराखंड बाक्सिंग एसोसियेशन के कोच प्रकाश शर्मा द्वारा ट्रेन किया जाएगा। साथ ही बच्चों को बेहतर प्रशिक्षण के लिए अन्तराष्ट्रीय बाक्सिंग विशेषज्ञों द्वारा भी समय-समय पर आकर विशेष प्रशिक्षण दिया जाएगा। तो अपने बच्चों का स्वास्थ्य और उज्जवल भविष्य बनाने के लिए पीएस बाक्सिंग एकेडमी की ओर अपने कमद बढाएं। जिससे आपके बच्चे गलत दिशा की ओर न जाकर अपने स्वास्थ्य की ओर ध्यान देकर अपने व अपने राज्य का नाम रोशन करें।

गरीब व निर्धन के लिए निशुल्क

इतना ही नहीं पीएस बाक्सिंग एकेडमी में गरीब व निर्धन बच्चों को निशुल्क यानी फ्री में प्रशिक्षण दिया जाएगा। ऐसा आपके नगर में पहली बार है कि किसी एकेडमी द्वारा इस तरह का सराहनीय कदम जरूरतमंदो के लिए उठाया गया है।