अब हल्द्वानी के इस इलाके में चोरों ने मचाया तांडव, सीसीटीवी फुटेज में ऐसे हुए कैद

नगर में चोरों का आतंक एक बार लोगो की नींद उड़ा रहा है। चोरों ने हल्द्वानी में एक और घर को अपना निशाना बना लिया। चोर वहां से हजारों की नगदी समेत मोबाइल फोन ले उड़े। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। मामले में पीड़ित परिवार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस
 | 
अब हल्द्वानी के इस इलाके में चोरों ने मचाया तांडव, सीसीटीवी फुटेज में ऐसे हुए कैद

नगर में चोरों का आतंक एक बार लोगो की नींद उड़ा रहा है। चोरों ने हल्द्वानी में एक और घर को अपना निशाना बना लिया। चोर वहां से हजारों की नगदी समेत मोबाइल फोन ले उड़े। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। मामले में पीड़ित परिवार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंप दी है। जानकारी के अनुसार नूरी मस्जिद इन्द्रानगर निवासी सय्यद अली पुत्र शाकिर हुसैन सोमवार की रात खाना खाने के बाद परिवार के साथ घर में सो गया। इस बीच चोर घर का मुख्य गेट खोलकर अंदर दाखिल हुए और चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। चोरों ने वारदात को इतने इत्मिनान से अंजाम दिया कि घर में सो रहे किसी भी व्यक्ति को इसकी भनक तक नहीं लगी।

सीसीटीवी में दिखाई दिया युवक

पुलिस जानकारी मुताबिक चोरी की वारदात का पता परिवार वालों को मंगलवार सुबह चला। उस वक्त घर का सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था और कपड़े व मोबाइल फोन गायब थे। सय्यद के अनुसार उसकी पेंट की जेब में 12 हजार रुपये थे। इसके अलावा चोर एक मोबाइल फोन ले उड़े जबकि दूसरा मोबाइल चोर वहीं छोड़ गये। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बनभूलपुरा थाना पुलिस पहुंच गई। वही पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में पुलिस को एक युवक दिखाई दे रहा है। पुलिस का कहना है कि घटना का जल्द खुलासा कर दिया जायेगा।