देहरादून-अब हर दिन कटेंगे 100 बिजली कनेक्शन, पढिय़े कही इसमें अपना नंबर तो नहीं

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क- ऊर्जा निगम ने बिजली का बिल न देने वालों के खिलाफ कार्रवाई का नया रास्ता ढूंढ़ा है। विभाग को क्लोजिंग से पहले निगम को करीब 152 करोड़ राजस्व जमा कराना है। इसके लिए ऊर्जा निगम ने विद्युत वितरण मंडल में आने वाले अधिकारियों को रोजाना सौ बकायेदारों के कनेक्शन काटने का लक्ष्य
 | 
देहरादून-अब हर दिन कटेंगे 100 बिजली कनेक्शन, पढिय़े कही इसमें अपना नंबर तो नहीं

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क- ऊर्जा निगम ने बिजली का बिल न देने वालों के खिलाफ कार्रवाई का नया रास्ता ढूंढ़ा है। विभाग को क्लोजिंग से पहले निगम को करीब 152 करोड़ राजस्व जमा कराना है। इसके लिए ऊर्जा निगम ने विद्युत वितरण मंडल में आने वाले अधिकारियों को रोजाना सौ बकायेदारों के कनेक्शन काटने का लक्ष्य दिया है। इसके लिए ऊर्जा निगम ने बकायेदारों की सूची जारी कर दी है। वही चेतावनी दी है कि अगर किसी तरह की लापरवाही की गई तो अधिकारियों पर कार्रवाई होगी। विभाग के इस आदेश से बकायेदारों की शामत आनी निश्चित है। वही अधिकारी भी इस मामले में कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहते है।

देहरादून-अब हर दिन कटेंगे 100 बिजली कनेक्शन, पढिय़े कही इसमें अपना नंबर तो नहीं

46 हजार बकायेदारों के कटेंगे कनेक्शन

गौरतलब है कि रुडक़ी विद्युत वितरण मंडल करीब एक लाख नब्बे हजार ग्राहकों के घरों को रोशन कर रहा है। करीब 46 हजार ऐसे उपभोक्ता हैं। जिन्होंने महीनों से बिजली का बिल जमा नहीं किया है। जिसके लिए निगम ने अधिकारियों को क्लोजिंग से पहले पूरा बकाया जमा कराने के निर्देश दिए हैं। जिनमें उपखण्ड हिमालयन, उपखण्ड रामनगर प्रथम, उपखण्ड रामनगर द्वितीय, उपखण्ड धनौरी, उपखण्ड मंगलौर, उपखण्ड लंढौरा के ईई, एसडीओ, जेई को रोजाना सौ बकायेदारों के कनेक्शन काटने के निर्देश दिए हैं। बताया जा रहा है कि पूरे सर्किल में 46 हजार बकायेदारों पर 152 करोड़ रुपये बकाया है।