अब 15 करोड़ जियो यूजर्स को फ्री मिलेंगी बच्चों की किताबे, पढ़े क्या है रिलायंस का ये बड़ा प्लान

रिलायंस जियो के करीब 15 करोड़ यूजर्स के लिए बेहद फायदेमंद खबर सामने आई है। बता दें कि जियो फोन अपने 15 करोड़ उपभोक्ताओं को फायदेमंद सुविधाएं देने जा रहा है। अब जियोफोन बच्चों को किताबे, और साथ ही छोटी उर्म के बच्चों को शिक्षा जैसी सभी सुविधाएं मुफ्त में देने जा रहा है। यूजर्स
 | 
अब 15 करोड़ जियो यूजर्स को फ्री मिलेंगी बच्चों की किताबे, पढ़े क्या है रिलायंस का ये बड़ा प्लान

रिलायंस जियो के करीब 15 करोड़ यूजर्स के लिए बेहद फायदेमंद खबर सामने आई है। बता दें कि जियो फोन अपने 15 करोड़ उपभोक्ताओं को फायदेमंद सुविधाएं देने जा रहा है। अब जियोफोन बच्चों को किताबे, और साथ ही छोटी उर्म के बच्चों को शिक्षा जैसी सभी सुविधाएं मुफ्त में देने जा रहा है। यूजर्स को सुविधाएं देने के लिए खास तौर पर वैश्विक गैर-लाभकारी शैक्षिक संगठन वर्ल्डरीडर ने रिलायंस जियो के साथ रणनीतिक साझेदारी की है।

इस साझेदारी के तहत जियोफोन उपयोक्ताओं को बच्चों की किताबों से लेकर शिक्षा तक पहुंच सुनिश्चित होगी। जानकारी के अनुसार वर्ल्डरीडर ने एक बयान में बताया कि जियोफोन पर वर्ल्डरीडर की बुकस्मार्ट ऐप के माध्यम से इस साझेदारी के तहत 15 करोड़ से अधिक जियाफोन उपयोक्ताओं को बच्चों की किताबें मुफ्त में प्रदान की जाएंगी। जियों के इन यूजर्स में अधिकांस यूजर्स कम संसाधन वाले परिवार से आते है। आपको बता दें कि बुकस्मार्ट को जियोफोन के ऐप स्टोर में शिक्षा श्रेणी के तहत ढूंढा जा सकता है। साझेदारी के तहत जियो के प्रवक्ता ने कहा कि वर्ल्डरीडर के साथ साझेदारी को लेकर हम रोमांचित है। उन्होने बताया कि देश के करोड़ों बच्चों को घर पर करोड़ों डिजिटल किताबों तक पहुंच सुनिश्चित किया जाएगा।