inspace haldwani
Home सोशल Nokia 9 Pureview : 2019 में होने जा रहा नोकिया का...

Nokia 9 Pureview : 2019 में होने जा रहा नोकिया का बड़ा धमाका, लेकर आएगा 6 कैमरों वाला स्मार्टफोन, केवल इतनी है कीमत…

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क : 2018 में मोबाइल कंपनियों ने एक से बढक़र एक मोबाइल लांच किए और ग्राहकों ने इन्हें खूब पसंद भी किया। वर्ष 2019 स्मार्टफोन्स टेक्नोलॉजी के लिए धमाकेदार रहने वाला है। ऐसी ही चर्चा नोकिया Nokia 9 Pureview को लेकर बनी हुई है। यह फोन बाजार में धमाका मचा देगा। नोकिया ब्रांड के स्मार्टफोन्स बनाने वाली कंपनी HMD GLOBAL का यह किलर स्मार्टफोन है। इस कंपनी ने पहले भी NOKIA ब्रांड के कई सारे स्मार्टफोन्स बाजार में लांच किए हैं।

Nokia-edge

क्या है खास

  • खबरों के अनुसार इसी वर्ष 2019 की शुरुआत में Nokia 9 Pureview को लांच किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के लांच होने से पहले ही इसकी कुछ फोटो और स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके हैं। नोकिया के इस फ्लैगशिप फोन की सबसे खास फीचर की बात करें जो इसे दूसरे फोन्स से अलग करता है तो वह है इसका कैमरा।
  • इस फोन में कुल 6 कैमरे हो सकते हैं। कुछ दिनों पहले Nokia 9 Pureview की तस्वीर लीक हुई थी। इसमें डिवाइस का पेंटालेस कैमरा सेटअप सामने आया था। खबरों की मानें तो Nokia 9 Pureview में 6 कैमरों का सेटअप हो सकता है। इसमें फोन के बैक में 5 कैमरे होंगे और फ्रंट में सेल्फी के लिए होगा।
  • 5 कैमरों में दो कैमरे 12 मेगापिक्सल के, दो कैमरे 16 मेगापिक्सल के और 5वां कैमरा 8 मेगापिक्सल का हो सकता है। इसमें 4 लैंस, एलईडी प्लैश असेंबल होगा जबकि पांचवां लैंस मिडिल में होगा। स्मार्टफोन के फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा होगा।

mobile

  • रियर पैनल के मिडल में नोकिया का लोगो दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में 6 इंच की बड़ी डिस्प्ले हो सकती है। कंपनी इस फोन को 8GB रैम के साथ बाजार में लांच कर सकती है। फोन में 256 GB की बड़ी स्टोरेज भी होने की उम्मीद है। फोन में वायसलेस चार्जिंग का भी फीचर हो सकता है।

Nokia-9

  • कंपनी के इस डिवाइस में नॉच-लेस OLED स्क्रीन के साथ इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट भी हो सकता है। लीक खबरों के अनुसार फोन में 4150mAh बड़ी बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग भी हो सकती है। इसमें 3.5mm ऑडियो जैक भी होगा।
  • बताया जा रहा है कि HMD ग्लोबल नेक्स्ट जेनरेशन का स्नैपड्रैगन 855 SoC प्रोसेसर का भी प्रयोग कर सकती है। कीमत की बात करें तो माना जा रहा है कि Nokia 9 PureView की कीमत 50,000 से 60,000 के बीच होने की उम्मीद है।

Related News

लोन देने वाले ऐप चुरा सकते हैं आपका पर्सनल डाटा, गूगल ने इतने ऐप्स‍ कर दिए हैं बैन

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। अगर आप पर्सनल लोन लेने के इच्‍छुक हैं तो सीधे आथोराइज्‍ड बैंक या सरकारी एजेंसी से ही सम्‍पर्क करें। इंटरनेट के...

विदेश:लॉक डाउन में पति को कुत्ता बनाकर टहलने निकली महिला, पुलिस ने लगाया पौने दो लाख का जुर्माना

न्यूज टुडे नेटवर्क। कई देशों में कोरोना काल की वजह से अभी लॉकडाउन लगा हुआ है। इस कारण घर से बाहर निकलने के लिए...

नई दिल्ली-Whatsapp को तेजी से पछाड़ रहा ये मैसेंजर एप, इसलिए हासिल की टॉप पोजिशन

इंस्टैंट मेसेजिंग ऐप वॉट्सऐप को उसकी नई प्राइवेसी पॉलिसी 2021 का काफी नुकसान हो रहा है और दुनियाभर में लोग इस ऐप का विकल्प...

जानिए, क्यों डिलीट भी हो सकता है आपका whhatsup एकाउंट, 2021 में क्या होंगे बदलाव

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। अगर आप व्‍हाट्सएप इस्‍तेमाल करते हैं तो व्‍हाट्सएप की नई प्राइवेसी पालिसी को जानना आपके लिए बेहद आवश्‍यक है। फरवरी 2021...

जानिए, स्पोर्ट्स छोड़कर दीपिका पादुकोण कैसे बन गईं बालीवुड की मस्तानी, आज है 35 वां बर्थडे

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बालीवुड दीपिका पादुकोण आज बालीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्री हैं। इस सफलता के पीछे दीपिका की संघर्ष भरी कहानी है। मशहूर...

नई दिल्ली- IAS टीना डाबी और आमिर उल शफी की ऐसे थी लव स्टोरी, अब होने जा रहा तलाक

टीना डाबी राजस्थान कैडर की आईएएस हैं और वर्ष 2015 की टॉपर रह चुकी हैं। जबकि कश्मीर के आमिर उल शफी खान इसी परीक्षा...