नोएडा को मिला नया तोहफा , मुख्यमंत्री आज कर रहे हैैं नोएडा इण्डोर स्टेडियम का लोकार्पण

न्यूज टुडे नेटवर्क। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज नोएडा इण्डोर स्टेडियम का वर्चुअल माध्यम से लोकार्पण कर रहे हैं। यह जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि 101 करोड़ रुपए की लागत से नवनिर्मित इण्डोर स्टेडियम का क्षेत्रफल 8,040 वर्ग मीटर है। बहुउद्देशीय इण्डोर स्टेडियम में कुल 4,000 दर्शकों के बैठने की
 | 
नोएडा को मिला नया तोहफा , मुख्यमंत्री आज कर रहे हैैं नोएडा इण्डोर स्टेडियम का लोकार्पण

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज नोएडा इण्डोर स्टेडियम का वर्चुअल माध्यम से लोकार्पण कर रहे हैं। यह जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि 101 करोड़ रुपए की लागत से नवनिर्मित इण्डोर स्टेडियम का क्षेत्रफल 8,040 वर्ग मीटर है। बहुउद्देशीय इण्डोर स्टेडियम में कुल 4,000 दर्शकों के बैठने की व्यवस्था है।

प्रवक्ता ने बताया कि इस इण्डोर स्टेडियम में बैडमिण्टन, टेबल-टेनिस, बास्केटबाल, हैण्डबाल, वॉलीबाल, जिमनास्टिक, जूडो, रेसलिंग, फेन्सिंग, बॉक्सिंग, वेट लिफ्टिंग, ताइक्वाण्डो आदि खेलों का आयोजन किया जा सकेगा। बहुउद्देशीय इण्डोर स्टेडियम में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम तथा अन्य राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया जा सकता है।