नौ बच्चे फिर भी दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर बुजुर्ग महिला,एसएसपी को सुनाई व्‍यथा

न्यूज टुडे नेटवर्क। भरा पूरा परिवार और नौ बच्चे होने के बाद भी एक बुजुर्ग महिला पति की हरकतों के कारण दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। मामला यूपी के बरेली जिले का है। मंगलवार को महिला ने एसएसपी के सामने अपनी व्यथा रखी। पति पर महिला ने बच्चों समेत घर से निकालने
 | 
नौ बच्चे फिर भी दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर बुजुर्ग महिला,एसएसपी को सुनाई व्‍यथा

न्यूज टुडे नेटवर्क। भरा पूरा परिवार और नौ बच्‍चे होने के बाद भी एक बुजुर्ग महिला पति की हरकतों के कारण दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। मामला यूपी के बरेली जिले का है। मंगलवार को महिला ने एसएसपी के सामने अपनी व्‍यथा रखी। पति पर महिला ने बच्‍चों समेत घर से निकालने का आरोप लगाया।

एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में बुजुर्ग ने बताया कि उसके पति ने मारपीट करके उसे घर से निकाल दिया है। अब बच्‍चे भी उसे घर में साथ रखने को तैयार नहीं हैं। महिला ने बताया कि घर से निकालने के बाद से पति ने उसे कोई आर्थिक मदद भी नहीं दी है जिससे वह दाने दाने को मोहताज हो गई है।

मामल थाना भोजीपुरा क्षेत्र के गांव आसपुर का है। एक बुजुर्ग महिला ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देते हुए आरोप लगाया है कि उसके पाँच बेटे और चार बेटियां हैं। उसके पति ने ढाई वर्ष पूर्व मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया है। पति जगदीश ग्राम रोठा थाना किला में रहता है और महिला अपने मायके भोजीपुरा में रह रही है। महिला ने  आरोप लगाया है कि जब से पति ने मारपीट कर घर से निकाला है तब से एक रुपए की भी आर्थिक मदद नहीं दी है।

जिसके कारण वह दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। जबकि पति ने अभी जल्द में ही अपनी जमीन का कुछ हिस्सा 30 लाख में बेचा है और वह ऐशोआराम से जिंदगी व्यतीत कर रहा है। महिला ने अपने पति के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए एसएसपी से न्‍याय की गुहार लगाई है।