नई दिल्ली-विश्वकप के रोमांचक मैच में न्यूजीलैंड से साउथ अफ्रीका को हराया, इस छोटी-सी चूक से हारा साउथ अफ्रीका

नई दिल्ली-बुधवार रात न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गये विश्वकप मैच में न्यूजीलैंड ने साउथ अफ्रीका को छह विकेट से हरा दिया। मैच काफी रोमांचक हो गया। यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने 138 गेंद पर नौ चौकों और एक छक्के की मदद से 106 रन बनाकर नाबाद रहे। इस जीत के बाद
 | 
नई दिल्ली-विश्वकप के रोमांचक मैच में न्यूजीलैंड से साउथ अफ्रीका को हराया, इस छोटी-सी चूक से हारा साउथ अफ्रीका

नई दिल्ली-बुधवार रात न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गये विश्वकप मैच में न्यूजीलैंड ने साउथ अफ्रीका को छह विकेट से हरा दिया। मैच काफी रोमांचक हो गया। यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने 138 गेंद पर नौ चौकों और एक छक्के की मदद से 106 रन बनाकर नाबाद रहे। इस जीत के बाद न्यूजीलैंड टॉप पर रहा। दक्षिण अफ्रीका ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 241 की चुनौती पेश की। जवाब में न्यूजीलैंड की टीम ने इस लक्ष्य को 48.3 ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

एक ओवर दो बार आउट का मौका गंवाया

मैच में इमरान ताहिर अपना आखिरी ओवर डालने आए थे। 39वें ओवर की पहली गेंद और तीसरी गेंद पर विलियमसन का कैच छूटा। असली मौका ओवर के आखिरी गेंद पर आया, जब गेंद बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए विकेटकीपर डिकॉक के ग्लव्स में चली गई। ताहिर ने जोरदार अपील की, लेकिन विकेटकीपर का साथ नहीं मिला। अंपायर ने विलियमसन को नॉट आउट करार दिया। इसके बाद ताहिर ने रिव्यू लेना चाहा, लेकिन फिर विकेटकीपर ने मना कर दिया। बाद में जब देखा गया था, तो विलियमसन साफ-साफ आउट थे। साउथ अफ्रीकी टीम ने विलियमसन के कई कैच टपकाए और एक बार आसान-सा रन आउट भी छोड़ दिया।