नई दिल्ली-मतदान से पहले सपा को लगा बड़ा झटका, सपा का ये बड़ा नेता भाजपा में शामिल

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-आगामी 11 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में मतदान होना है। ऐसे में देश में चुनावी रंग अपने चरम पर है। इससे पहले समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन को जोर का झटका लगा है। आज गौतमबुद्धनगर जिल के दिग्गज सपा नेता और पूर्व मंत्री नरेंद्र भाटी के
 | 
नई दिल्ली-मतदान से पहले सपा को लगा बड़ा झटका, सपा का ये बड़ा नेता भाजपा में शामिल

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-आगामी 11 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में मतदान होना है। ऐसे में देश में चुनावी रंग अपने चरम पर है। इससे पहले समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन को जोर का झटका लगा है। आज गौतमबुद्धनगर जिल के दिग्गज सपा नेता और पूर्व मंत्री नरेंद्र भाटी के छोटे भाई विजेंद्र सिंह भाटी सपा छोडक़र भाजपा में शामिल हो गए हैं। गौरतलब है कि वर्ष 2014 के आम चुनाव में नरेंद्र भाटी गौतमबुद्धनगर सीट से चुनाव लड़ चुके हैं और उन्होंने भाजपा उम्मीदवार महेश शर्मा को टक्कर दी थी और दूसरे स्थान पर रहे थे,जबकि बाकी उम्मीदवारों की जमानत तक जब्त हो गई थी।

नई दिल्ली-मतदान से पहले सपा को लगा बड़ा झटका, सपा का ये बड़ा नेता भाजपा में शामिल

30 सालों से सपा से जुड़ा था परिवार

आज विजेंद्र सिंह भाटी भाजपा प्रत्याशी महेश शर्मा के मंच पर पहुंचे और वहां भाजपा में शामिल हो गए। बिजेंद्र भाटी जिला पंचायत गौतमबुद्ध नगर के चेयरमैन भी रह चुके हैं। इस दौरान भाजपा में शामिल करने के बाद पूर्व जिला पंचायत चेयरमैन और पूर्व सपा नेता विजेंद्र भाटी ने कहा कि पूर्व मंत्री नरेंद्र भाटी और उनकी बेटे आशीष भाटी भी शीघ्र ही भाजपा में शामिल होंगे। पिछले 30 साल से भाटी परिवार सपा का झंडा उठाए हुए हुए था। ऐसे में भाटी परिवार के भाजपा में जाने से जिले में सपा के अस्तित्व पर ही सवाल खड़ा हो जाएगा।