नई दिल्ली-(वीडियो)-देखिये मैदान पर रैना और ऋषभ पंत की जोरदार भिड़त, फैंस बोले पंत की पागलपंति

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-बुधवार देर रात दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई के बीच हुए मुकाबले में चेन्नई ने मैदान मार लिया लेकिन मैच में कई रोमांचक क्षण देखने को मिले साथ ही हंसी मजाक भी देखने को मिली। मैच में दिल्ली के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना के बीच
 | 
नई दिल्ली-(वीडियो)-देखिये मैदान पर रैना और ऋषभ पंत की जोरदार भिड़त, फैंस बोले पंत की पागलपंति

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-बुधवार देर रात दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई के बीच हुए मुकाबले में चेन्नई ने मैदान मार लिया लेकिन मैच में कई रोमांचक क्षण देखने को मिले साथ ही हंसी मजाक भी देखने को मिली। मैच में दिल्ली के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना के बीच मजेदार भिड़त देखने को मिली। बल्लेबाजी के दौरान ऋषभ पंत उनसे पंगा लेते हुए नजर आए। हुआ यूं कि रैना स्ट्राइकर एंड पर थे और जब बल्लेबाजी के लिए आगे आने लगे तो पंत उनका रास्ता रोककर खड़े हो गए, लेकिन रैना जब निकलने की कोशिश करते पंत उनका रास्ता रोक लेते। कुछ देर ऐसा ही चला फिर रैना आगे निकल गए। वीडियो इंडियन प्रीमियर लीग के ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है। रैना चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से बेस्ट स्कोरर रहे। रैना ने 37 गेंद पर 59 रनों की पारी खेली।

इस वीडियो पर फैंस ने जमकर रिएक्शन्स दिए। बहुत से फैंस को यह किस्सा फनी लगा, लेकिन कुछ को यह पसंद नहीं भी आया। इस वीडियो को ज्यादातर लोगों ने पसंद किया तो कुछ फैंस को ऋषभ का यह व्यवहार बचकाना लगा। एक फैन ने तो यह दलील दे डाली कि पंत इस तरह के व्यवहार के कारण विश्व कप टीम इंडिया में नहीं हैं। पसंद करने वाले ज्यादातर फैंस ने या तो इसे वाक्ये को क्यूट कहा या फिर फनी। कई फैंस ने पंत की इस हरकत को बचकाना भी करार दिया।