नई दिल्ली- भारत में रिलीज इस विदेशी फिल्म ने तोड़े कई रिकार्ड, डिमांड देख थिएटरों में भी करे ये खास इंतजाम

Slider

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: भारत के युवाओं का लंबे समय से जिस घड़ी का इंजतार था आज वो पल आ गया है। हॉलीवुड के सबसे पॉपुलर फिल्म Avengers Endgame 26 अप्रैल यानी आज भारत में रिलीज हो चुकी है। इससे पहले ही ये फिल्म दुनियाभर में काफी हलचल मचा चुकी है। इस फिल्म की एक दिन की कमाई सुनेंगे तो आप हैरान रह जाएंगे। इस कमाई से पता चलता है कि फिल्म कितनी पॉपुलर है। इस फिल्म ने एक दिन में 1186 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। भारत में भी इस फिल्म का गजब क्रेज है। लोग ज्यादातर युवा इस फिल्म का भारत में रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आपको बता दें कि फिल्म के सभी शो पहले से ही बुक किए जा चुके हैं। वही फिल्म की डिमांड को देखते हुए थिएटर भी 24 घंटे खुलेंगे।

Slider

अब तक का सबसे महंगा टिकट

एवेंजर्स एंडगम की टिकट के दाम की बात करें तो इसके लिए फैन्स 800 से 2400 रुपए तक खर्च कर रहे हैं। लोगों के क्रेज को देखकर लगता है कि ये फिल्म भारत में पहले दिन 45 से 50 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि भारत में रिलीज किसी भी फिल्म का टिकट इतना महंगा नहीं बिका है।

फैन्स के लिए है बड़ी सौगात

फिल्म दुनियाभर में पहले ही रिलीज हो चुकी है। इसलिए इसके रिव्यू आने शुरू हो गए हैं। बीबीसी कल्चर ने इस फिल्म को फैन्स की फिल्म बताते हुए कहा है कि मार्वल ने अपनी पिछली फिल्मों को इस फिल्म में लाकर जोड़ दिया है। जहां भारी एक्शन की उम्मीद की जा रही थी इस फिल्म की कहानी ज़रा हट के है। उन्होंन फिल्म को तीन स्टार दिए। द वर्ज के अनुसार Endgame आपको 11 साल लंबे मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में वापस लेकर जाती है और सभी सुपरहीरोज़ की एक नई साइड दिखाती है। वो हमेशा जीतते नहीं, वो हारते भी हैं। हालांकि द वर्ज ने इसे फैन्स के लिए एक बड़ी सौगात बताया है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें