drishti haldwani

नई दिल्ली- रोहित शेखर की हत्या की वजह बना ये मासूम बच्चा, पुलिस पूछताछ में अपूर्वा ने खोले चौकाने वाले राज

114

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: रोहित शेखर हत्याकांड में पत्नी अपूर्वा ने पुलिस पूछताछ में एक नया खुलासा किया है। जिसके बाद से रोहित अपूर्वा की कहानी में एक नया ट्विस्ट आ गया है। बता दें कि रोहित शेखर तिवारी की हत्या मामले में गिरफ्तार हुई पत्नी अपूर्वा ने कथित तौर पर अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। एक डेली इंग्लिश पेपर द्वारा प्राप्त जानकारी अनुसार अपूर्वा ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसके पति का जिस महिला के साथ अफेयर था, उसका एक बेटा भी है। इसी को लेकर अपूर्वा को शक था कि रोहित महिला के बेटे का ‘असली’ पिता है।

iimt haldwani

जिसके तहत उसकी संपत्ति आखिरकार उस बच्चे की हो जाएगी। वही पुलिस के डिस्क्लोजर रिपोर्ट में अपूर्वा को उद्धृत किया गया है, ‘महिला चाहती थी कि रोहित अपनी प्रॉपर्टी में उसके बेटे के लिए हिस्सा दें और वह अक्सर यह बात कहती थी कि आपके घर का ही तो बच्चा है। अपूर्वा ने पुलिस को बताया कि बच्चे के लिए रोहित का प्यार भी मेरे शक की पुष्टि कर रहा था।

रोहित 60 प्रतिशत पार्टी का था मालिक

अपूर्वा के मुताबिक, उज्ज्वला की वसीयत के अनुसार रोहित को घर की कीमत का 60 प्रतिशत मिलता जबकि बाकी उसके दूसरे बेटे सिद्धार्थ को मिलने वाला था। अगर दोनों भाइयों में से किसी की मौत होती तो प्रॉपर्टी अन्य भाई की होती। सिद्धार्थ अविवाहित है और उसने कहा था कि उसके हिस्से की संपत्ति उसके बाद उस बच्चे की होगी जिसका अपूर्वा को शक था कि वह उसके पति रोहित का है।