PMS Group Venture haldwani

नई दिल्ली- शराब कारोबारी स्व. पोटी चड्ढा का बेटा मोंटी चड्ढ़ा एयरपोर्ट पर गिरफ्तार, 100 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का है आरोप

702

नई दिल्ली-शराब कारोबारी रहे पोंटी चड्ढ़ा के पुत्र मोंटी चड्ढ़ा को पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस बताया कि मनप्रीत ऊर्फ मोंटी के खिलाफ लोगों ने शिकायत दी थी। बताया जा रहा है कि मोंटी ने कई निर्माण कंपनियां बनाकर लोगों से पैसे लिए और फ्लैट देने का वादा किया, लेकिन लोगों को फ्लैट नही दिये। उसने दिल्ली से सटे गाजियाबाद और नोएडा में निवेशकों को कुछ महीने में फ्लैट देने का वादा किया था, लेकिन कई साल बीतने के बाद न तो फ्लैट दे पाया और न ही पैसे दे रहा था। बड़ी संख्या में निवेशकों ने दर्ज शिकायत में मनप्रीत चड्ढा पर करीब 100 करोड़ रुपये से ज्‍यादा की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। लोगों का कहना है कि 11 साल के बाद भी उन्‍हें प्लॉट नहीं मिले हैं।

Shree Guru Ratn Kendra haldwani

लोगों से फ्लैट के लिए थे रुपये

बुधवार रात दिल्ली पुलिस इकोनॉमिक ऑफेंसिव विंग ने मनप्रीत सिंह चड्ढा उर्फ मोंटी चड्ढा को धोखाधड़ी के मामलों में गिरफ्तार किया है। मनप्रीत सिंह चड्ढा शराब कारोबारी मरहूम पोंटी चड्ढा का बेटा है।े वर्ष 2012 में पिता पोंटी चड्ढा और चाचा हरदीप की आपसी गोलीबारी में हुई मौत के बाद मनप्रीत चड्ढा ने कारोबार की जिम्मेदारी संभाली थी। दोनों भाई के बीच संपत्ति के स्वामित्व को लेकर विवाद था। बताया जा रहा है कि बुधवार रात वह विदेश भागने की तैयारी में था। इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को लगी तो पुलिस ने उसे एयपोर्ट पर ही दबोच लिया।