नई दिल्ली-आतंकी को होगा खत्मा, सऊदी अरब बोला हम भारत के साथ

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि भारत और सऊदी अरब आतंकवाद को किसी भी प्रकार का समर्थन दे रहे देशों पर सभी संभव दबाव बढ़ाने की आवश्यकता पर सहमत हैं। आज सऊदी अरब के युवराज मोहम्मद बिन सलमान के साथ शिष्टमंडल स्तर की वार्ता के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने कहा
 | 
नई दिल्ली-आतंकी को होगा खत्मा, सऊदी अरब बोला हम भारत के साथ

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि भारत और सऊदी अरब आतंकवाद को किसी भी प्रकार का समर्थन दे रहे देशों पर सभी संभव दबाव बढ़ाने की आवश्यकता पर सहमत हैं। आज सऊदी अरब के युवराज मोहम्मद बिन सलमान के साथ शिष्टमंडल स्तर की वार्ता के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आतंकवाद का आधारभूत ढांचा नष्ट करना, इसे मिल रहा समर्थन समाप्त करना और आतंकवादियों तथा उनके समर्थकों को सजा दिलाना बहुत जरूरी है। कहा कि यह घटना इस मानवता विरोधी खतरे की वजह से दुनिया पर छाए कहर की एक और क्रूर निशानी है। इस खतरे से प्रभावशाली ढंग से निपटने के लिए हम इस बात पर सहमत हैं कि आतंकवाद को किसी भी प्रकार का समर्थन दे रहे देशों पर सभी संभव दबाव बढ़ााने की आवश्यकता है।

नई दिल्ली-आतंकी को होगा खत्मा, सऊदी अरब बोला हम भारत के साथ

आतंकवाद हमारी साझा चिताएं- सऊदी अरब

सऊदी के युवराज ने कहा कि आतंकवाद और कट्टरवाद पर हमारी साझा चिताएं हैं। हम अपने दोस्त भारत को बताना चाहते हैं कि हर मोर्चे पर हम सहयोग करेंगे। सबके साथ मिलकर हम आने वाली पीढ़ी के बेहतर भविष्य के लिए काम करेंगे। मोदी ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ सहयोग और इसके लिए एक मजबूत कार्ययोजना की भी जरूरत है, ताकि हिंसा और आतंक की ताकतें हमारे युवाओं को गुमराह न कर सकें। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि सऊदी अरब और भारत इस बारे में साझा विचार रखते हैं।