नई दिल्ली-स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, टाइगर के एक्शन ने जीता दिल

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-आज फिल्म मेकर करण जौहर की 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर की दूसरी इंस्टॉलमेंट स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस र की बैच से दो ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे और तारा सुतारिया डेब्यू कर रही हैं। दोनों ही ट्रेलर में बेहद ग्लैमरस अंदाज में
 | 
नई दिल्ली-स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, टाइगर के एक्शन ने जीता दिल

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-आज फिल्म मेकर करण जौहर की 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर की दूसरी इंस्टॉलमेंट स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस र की बैच से दो ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे और तारा सुतारिया डेब्यू कर रही हैं। दोनों ही ट्रेलर में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। वहीं टाइगर फिल्म में एकदम रफ एंड टफ लुक में दिखाई दे रहे है। इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच बेकरारी बनी हुई थी। बीते दो दिनों में फिल्म के 5 पोस्टर रिलीज हुए तो वहीं अब फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी सामने आ चुका है। इस 3 मिनट 5 सेकेंड के ट्रेलर में टीन एजर्स के इमोशन, एक्शन, रोमांस और गजब का टशन नजर आ रहा है। अनन्या पांडे और तारा सुतारिया में दिखा क्यूटनेस का कॉम्पिटीशन तो वहीं टाइगर श्रॉफ अब तक के अपने सबसे जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं। टाइगर के सामने खड़े पुनीत मल्होत्रा भी उन्हें जमकर टक्कर दे रहे हैं।

नई दिल्ली-स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, टाइगर के एक्शन ने जीता दिल

अनन्या, तारा सुतार‍िया और पुनीत मल्होत्रा का डेब्यू

गौरतलब है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से पहले करण जौहर ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर बनाई थी। उस फिल्म से उन्होंने आलिया भट्ट, अरुण धवन और सि‍द्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च किया था। इस फिल्म के तीनों ही स्टार अब बॉलीवुड में स्थापित हो चुके है। अब स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के जरिए अनन्या पांडे, तारा सुतार‍िया और पुनीत मल्होत्रा भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे है। फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की शूट‍िंग को 9 अप्रैल को एक साल पूरा हो गया था। शूट‍िंग सेट की यादें साझा करते हुए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं अन्नया पांडे ने एक स्पेशल पोस्ट लिखा था। पोस्ट में अन्नया ने बताया था कि एक-दूसरे को जानते हुए एक साल हो गए। हर दि‍न बहुत खास रहा। अब बस फिल्म की रिलीज को एक महीने बाकी है।