नई दिल्ली-(बड़ी खबर) श्रीदेवी का हुआ था मर्डर, इस आईपीएस अधिकारी ने किये चौंकाने वाले खुलासे

नई दिल्ली- फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर एक नया खुलासा हुआ है। इस बीच मीडिया पोर्टलों पर एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें मौत के कारणों के बारे में चौंकाने वाले आरोप लगाए गए हैं। केरल कौमुदी अखबार ने जेल डीजीपी ऋषिराज सिंह के हवाले से कहा कि अभिनेत्री की मौत एक दुर्घटना
 | 
नई दिल्ली-(बड़ी खबर) श्रीदेवी का हुआ था मर्डर, इस आईपीएस अधिकारी ने किये चौंकाने वाले खुलासे

नई दिल्ली- फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर एक नया खुलासा हुआ है। इस बीच मीडिया पोर्टलों पर एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें मौत के कारणों के बारे में चौंकाने वाले आरोप लगाए गए हैं। केरल कौमुदी अखबार ने जेल डीजीपी ऋषिराज सिंह के हवाले से कहा कि अभिनेत्री की मौत एक दुर्घटना नहीं बल्कि हत्या थी। उन्होंने कथित तौर पर दावा किया कि उनके दिवंगत मित्र, फोरेंसिक सर्जन डॉ. उमाथन ने दावा किया कि मौत एक हत्या हो सकती है। अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत आकस्मिक नहीं थी, यह साबित करने के लिए कई परिस्थिति जन्य टुकड़ों को इंगित किया।

नई दिल्ली-(बड़ी खबर) श्रीदेवी का हुआ था मर्डर, इस आईपीएस अधिकारी ने किये चौंकाने वाले खुलासे

बाथटब में डूबने से नहीं मर सकता कोई

श्रीदेवी की मौत को लेकर केरल के डीजीपी जेल और आईपीएस अधिकारी ऋषिराज सिंह ने एक चौंकाने वाला दावा किया है। उनका दावा है कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से नहीं हुई थी, बल्कि उनका मर्डर किया गया था। आईपीएस अधिकारी ऋषिराज सिंह ने अपने एक दोस्त के हवाले से ये दावा किया है। उनके दोस्त डा. उमादथन जाने-माने फोरेंसिक सर्जन थे। हाल ही में उनकी मौत हुई है। डा. उमादथन को क्राइम मामलों और खासतौर पर मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने का उस्ताद माना जाता था। केरल पुलिस जब कई मौकों पर मर्डर मामलों को नहीं सुलझा पाती थी, तब उमादथन को बुलाया जाता था। फॉरेंसिक के विद्वान डॉ. उमादथन की मर्डर मिस्ट्री केस सुलझाने की काबिलियत का लोहा केरल सरकार भी मानती है।

फोरेंसिक सर्जन ने करीब से किया था रिसर्च

आईपीएस अधिकारी ने इसी क्राइम केस मास्टर के हवाले से श्रीदेवी की मौत पर बड़ा खुलासा किया है। खबर के अनुसार ऋषिराज सिंह ने कहा कि मैंने जिज्ञासावश अपने दोस्त डॉ. उमादथन से श्रीदेवी की मौत के बारे में पूछा था। लेकिन उनके जवाब ने मुझे झकझोर कर रख दिया। उसने बताया कि वह पूरे मामले को बहुत करीब से देख रहा था। मामले पर रिसर्च के दौरान कई परिस्थितियां ऐसी बन रही थीं, जिनसे साफ हो रहा था यह एक एक्सिडेंट से हुई मौत नहीं थी। यहां तक उसकी रिसर्च के दौरान कई सबूत उभरे थे, जिनसे श्रीदेवी की मौत के मर्डर होने की पूरी आशंका उभरती है।

दोस्त की मौत पर लिखा है लेख

असल में डीजीपी ऋषिराज सिंह ने अपने दोस्त डॉ. उमादथन की मौत पर एक लेख लिखा है। इसमें उन्होंने अपने दोस्त की अपराध और मर्डर मिस्ट्री को लेकर चौंकाने वाली समझ का उल्लेख किया है। इसी में एक कोने में उन्होंने अपने दोस्त द्वारा श्रीदेवी की मौत पर दिए गए बयान का उल्लेख किया है। ऋषिराज सिंह लिखते हैं, मेरे दोस्त ने बताया कि नशे में धुत कोई भी इंसान किसी भी परिस्थिति में महज एक फिट गहरे बाथटब में डूब नहीं सकता है। बताया जा रहा है कि दुबई पुलिस की फाॉरेंसिक रिपोर्ट में यह कहा गया था कि निष्कर्ष असंतोषजनक थे और कई सवाल ऐसे थे जो अनुत्तरित थे।