PMS Group Venture haldwani

नई दिल्‍ली-बोले पीएम मोदी इस गलती की बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी, सेना को दी खुली छूट

250
Slider

नई दिल्‍ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-पुलवामा आतंकी हमले के बाद पहली बार बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने सैनिकों की शहादत पर कहा कि हर भारतीय की संवेदनाएं उनके साथ हैं। देश में आक्रोश है, लोगों का खून खौल रहा है। देश की अपेक्षाएं है। कुछ कर गुजरने की भावनाएं हैं। वो स्वाभाविक है। सुरक्षा बलों को पूर्ण स्वतंत्रता दे दी गई है। हमले से लोगों का खून खौल रहा है। सुरक्षा बलों को अपनी कार्रवाई के लिए पूर्ण स्‍वतंत्रता दे दी गई है। आतंकी संगठनों ने बहुत बड़ी गलती की। इसकी कीमत उनको चुकानी पड़ेगी। पिछले करीब तीन दशक में सबसे बड़े आतंकी हमने हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। इस आत्मघाती हमले में 44 सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि इसके आतंकी घटना पीछे जो ताकत है उसे जरूर सजा दी जाएगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहाकि मैं पुलवामा हमले में शहीद वीर जवानों को श्रद्धांजलि देता हूं। हमारे सुरक्षा बलों की पूरी स्वतंत्रा दी गई है। हमारे वीर जवानों में हमें पूरा विश्वास है। इस आतंकी घटना के पीछे जो ताकत और जो इसके लिए जिम्मेदार है उसे जरूर सजा दी जाएगी।

यह भी पढ़ें-देहरादून- तिरंगे पर लिपटे पार्थिव शरीर पर चिपक गये शहीद के बच्चे व पत्नी, सीएम ने दी शहीद मोहन को श्रद्धांजलि

Slider

Shree Guru Ratn Kendra haldwani

गुनहेगारों को सजा मिलेगी-मोदी

पुलवामा आतंकी हमले पर प्रधानमंत्री ने कहा कि पूरे विश्व में अलग-थलग पड़ चुका हमारा पड़ोसी देश अगर ये समझता है कि जैसे घृणित कृत्य वह कर रहा है और जिस तरह की साजिशें रच रहा है, उससे वह हमारे देश में अस्थिरता पैदा करने में सफल हो जाएगा, तो वो बहुत बड़ी भूल कर रहा है। उन्‍होंने कहा कि आतंकी संगठनों और सरपरस्तों को कहना चाहता हूं कि वो बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं, उनको बहुत बड़ी कीमत चुकानी होगी। हमले के पीछे जो ताकतें हैं जो गुनाहगार हैं, उन्हें किए की सजा अवश्य मिलेगी। जो हमारी आलोचना कर रहे हैं उनकी भावनाओं का आदर करता हूं, उनको आलोचना करने का अधिकार है। सभी साथियों से अनुरोध है कि ये संवेदनशील और भावुक पल है पक्ष में या विपक्ष में हम सब राजनीतिक छींटाकशी से दूर रहेे। देश एकजुट हो कर मुकाबला कर रहा है। देश एक साथ है।