नई दिल्ली-बेटे ने मां के सिर पर मारा गैस सिलेंडर, खून से लाल हुआ घर

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- कलयुगी बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। मामला अिलीगढ़ से जुड़ा है। जहा एक युवक ने अपनी मां के सिर पर सिलेंडर से वार किया कि उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। महिला के मौत के बाद परिवार में अफरा-तफरी मच गई। हत्या की सूचना पुलिस
 | 
नई दिल्ली-बेटे ने मां के सिर पर मारा गैस सिलेंडर, खून से लाल हुआ घर

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- कलयुगी बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। मामला अिलीगढ़ से जुड़ा है। जहा एक युवक ने अपनी मां के सिर पर सिलेंडर से वार किया कि उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। महिला के मौत के बाद परिवार में अफरा-तफरी मच गई। हत्या की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के हिरासत में ले लिया। फिलहात परिवार की ओर से किसी ने तहरीर नहीं दी। पुलिस के कहना है तहरीर के बाद ही रिपोर्ट दर्ज कर उचित कार्रवाई की जायेंगी।

नई दिल्ली-बेटे ने मां के सिर पर मारा गैस सिलेंडर, खून से लाल हुआ घर

डाक्टरों ने किया मृत घोषित

बताया जा रहा है कि मूलरुप से महबोरा अलीगढ निवासी रामवती पत्नी स्व. रमेश कुमार के बेटे मनोज के साथ आनंद विहार के पास रहती थी। आज सुबह किसी बात को लेकर मां-बेटे में बहस हो गयी। जिसके बाद मनोज ने पांच किलो वाला गैस सिलेंडर अपनी मां के सिर पर जोर से मार दिया। जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। सूचना मिलते लोगों को भीड़ मौके पर इकट्ठे हो गई। आनन-फानन में महिला को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी नशे का आदि है। थानाप्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र प्रताप ने बताया कि फिलहाल आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है। तहरीर मिलने पर रिर्पोट दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी।