नई दिल्ली-जारी हुआ विश्व कप क्रिकेट का सॉग्स, हर मैच में ऐसे सुनाई देगी धुन

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-पूरी दुनियां 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप क्रिकेट के लिए तैयारी में जुट गई है। लोगों ने मैचों के हिसाब से अपने काम का समय भी तय दिया है। विश्व कप शुरू होने के 14 दिन पहले टूर्नामेंट का ऑफिशियल सॉन्ग जारी किया है। फिलहाल दुनिया भर को लोगों
 | 
नई दिल्ली-जारी हुआ विश्व कप क्रिकेट का सॉग्स, हर मैच में ऐसे सुनाई देगी धुन

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-पूरी दुनियां 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप क्रिकेट के लिए तैयारी में जुट गई है। लोगों ने मैचों के हिसाब से अपने काम का समय भी तय दिया है। विश्व कप शुरू होने के 14 दिन पहले टूर्नामेंट का ऑफिशियल सॉन्ग जारी किया है। फिलहाल दुनिया भर को लोगों की निगाहें 30 से शुरु हो रहे इस टूर्नामेंट पर लगी हुई हैं। आईसीसी पुरूष विश्व कप दुनिया की बड़ी वैश्विक खेल प्रतियोगिताओं में से एक है जिसमें 10 लाख खेल प्रशंसक एकजुट होंगे और अरबों प्रशसंक 48 मैचों को टीवी पर देखेंगे। आईसीसी ने शुक्रवार को सभी स्ट्रीमिंग मंचों पर विश्व कप का स्टैंड बाई नाम का ऑफिशियल सॉन्ग जारी किया। स्टैंड बाई नई कलाकार लोरिन और ब्रिटेन के सबसे सफल व प्रभावी रूडिमेंटल बैंड ने तैयार किया है।

पहले मुकाबला साउथ अफ्रीका से

इन दिनों सोशल मीडिया पर फैंस इस गीत को काफी पसंद करने लगे हैं। यह गाना 30 मई से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के दौरान मैदानों और शहर में इससे संबंधित होने वाले कार्यक्रमों में इसे बजाया जायेगा। वही भारत का पहला मुकाबला 5 जून से दक्षिण अफ्रीका के साथ होगा। 16 जून को मानचेस्टर भारत पाकिस्तान से भिड़ेगा। विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया को भी इस टूर्नामेंट का प्रबल दावेदार मानी जा रही है।
5 जून- भारत व साउथ अफ्रीका
9जून- भारत व ऑस्ट्रेलिया
13 जून- भारत व न्यूजीलैंड
16 जून- भारत व पाकिस्तान
22 जून- भारत व अफगानिस्तान
27 जून- भारत व वेस्टइंडीज
30 जून- भारत व इंग्लैंड
2जुलाई- भारत व बांग्लदेश
6 जूलाई- भारत व श्रीलंका