नई दिल्ली- सोशल मीडिया पर फिर वायरल हुआ डब्बू अंकल का डांस, इस बार अमिताभ बच्चन के इस गाने पर लगाये ठुमके

नई दिल्ली-करीब एक साल पहले अपने डांस से नाम कमाने वाले डब्बू अंकल एक बार फिर लौट आये है। इस बार डब्बू अंक अमिताभ बच्चन के गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रहे है। लोग उनके इस वीडियों को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। असल में डब्बू अंकल का वास्तविक नाम
 | 
नई दिल्ली- सोशल मीडिया पर फिर वायरल हुआ डब्बू अंकल का डांस, इस बार अमिताभ बच्चन के इस गाने पर लगाये ठुमके

नई दिल्ली-करीब एक साल पहले अपने डांस से नाम कमाने वाले डब्बू अंकल एक बार फिर लौट आये है। इस बार डब्बू अंक अमिताभ बच्चन के गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रहे है। लोग उनके इस वीडियों को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। असल में डब्बू अंकल का वास्तविक नाम संजीव श्रीवास्तव है। पिछली बार डब्बू अंकल गोविंदा के खुदगर्ज के गाने मय से मीना से ना साकी से पर डांस करते नजर आये थे। जिसके बार वह फेमस हो गए कि आम लोगों के साथ ही बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी उनके फैन हो गए। इसके बाद अभिनेता सलमान खान और सुनील शेट्टी ने तो उनसे मुलाकात भी की थी और एक शो में गोविंदा ने भी उनके साथ डांस किया। इस दौरान देशभर में डब्बू अंकल का डांस छा गया। इसके बाद उनका कोई भी वीडियों नहीं आया लेकिन एक बार फिर डब्बू अंकल की वापसी हुई है और उनका नया वीडियो आ गया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

8 लाख लोग देख चुके है वीडियो

मूलरूप से मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू अंकल इन दिनों भोपाल में रह रहे है। वह भोपाल के भाभा इंजीनियरिंग रिसर्च इंस्टीट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक के असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। एक बार फिर अमिताभ बच्चन के गाने खइके पान बनारस बाला पर थिरकते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लोग खूब देख रहे है। यू-ट्यूब पर इस वीडियो को अभी तक 8 लाख से ऊपर लोग देख चुके है।