नई दिल्ली-इस कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई सारा, लोग बोले ऐसी फोटो अपलोड कर रोजा मत रखा करो

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-इन दिनों सारा अली खान खूब चर्चओं में है। सारा को बालीवुड में कदम रखते ही सुपरस्टार बनने का मौका मिल गया। उन्हें काफी लोग पसंद करते है। हाल ही में सारा के एक इंटरव्यूज में सारा का बोलने का लहजा से लेकर उनकी हाजिर जवाबी सभी कुछ काफी चर्चा में रहता
 | 
नई दिल्ली-इस कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई सारा, लोग बोले ऐसी फोटो अपलोड कर रोजा मत रखा करो

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-इन दिनों सारा अली खान खूब चर्चओं में है। सारा को बालीवुड में कदम रखते ही सुपरस्टार बनने का मौका मिल गया। उन्हें काफी लोग पसंद करते है। हाल ही में सारा के एक इंटरव्यूज में सारा का बोलने का लहजा से लेकर उनकी हाजिर जवाबी सभी कुछ काफी चर्चा में रहता है। लेकिन इस बार सारा एक बोल्ड तस्वीर के चलते लोगों के निशाने पर आ गई हैं। अपने अच्छे व्यवहार के चलते वह सबका दिल जीतने में कामयाब रही लेकिन इन दिनों सारा को सोशल मिडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इसका कारण उनके द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर से है जिसमें वह बहुत बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं।

नई दिल्ली-इस कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई सारा, लोग बोले ऐसी फोटो अपलोड कर रोजा मत रखा करो

कम से कम बुर्का डाल के फोटो डालो

आजकल रमजान चल रहे है। ऐसे में लोगों ने तस्वीर के जरिये सारा का आड़े हाथों लिया। सारा की इस तस्वीर से उनके चाहने वाले नाराज दिखे। कुछ लोग तो इस फोटो को लेकर उन्हें सुधर जाने के नसीहत दे रहे है। तो वहीं लोग कह रहे हैं कि इस फोटो की वजह से उनका रोजा खराब हो गया है। जिसका गुनाह सारा पर आएगा। एक कमेंट में लिखा है मैं अल्लाह से दुआ करता हूं कि अल्लाह आपको इस रमजान में हिदायत और पुख्ता इमान दे। एक अन्य कमेंट में लिखा है कि ऐसी-ऐसी पिक्चर अपलोड करके रोजा मत खराब करो। एक ने लिखा है बच्ची रमजान है, तो कम से कम बुर्का पहन कर ही फोटो डाला कर, ऐसे टाइम पर पर माशाअल्लाह बोलने की जगह अस्तगफिरुल्लाह बोलना पड़ा रहा है…बच्ची सुधर जा…तो किसी ने लिखा है, श्रमजान में ऐसे पोस्ट डालने में आपको शर्म नहीं आती है।