drishti haldwani

नई दिल्ली- तो क्या आलिया और रनबीर ने गुपचुप की शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर

296

नई दिल्ली- रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से जुड़ी कई खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इन सबके बीच एक फोटो भी इन्टरनेट पर वायरल हो रही हैं। इस फोटो में दोनों को शादी के मंडप में एक दूसरे के गले में हार डालने के लिए बेकरार देखा जा सकता है। इसके चलते इस बात के कयास लगाए जा रहे है कि क्या दोनों की शादी हो गई है। हालांकि न तो रणबीर कपूर और न ही आलिया भट्ट ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है और न ही ऐसा कोई फोटो शेयर किया है। इससे लगता है कि यह फोटो फोटोशॉप किया गया है।

iimt haldwani

Ranbeer kapoor and alia bhatt marrige viral picture

दरअसल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मिलकर एक प्यारा कपल बनाते हैं। जब से वे अपने रिश्ते के बारे में खुलकर सामने आए हैं। दोनों कभी भी एक-दूसरे के लिए अपना प्यार दिखाने से पीछे नहीं हटते हैं। दोनों को अब उनके प्रशंसक अपना आदर्श कपल भी मानने लगे हैं। इसके चलते दोनों की शादी की खबरें लंबे समय से चर्चा में भी हैं। इस जोड़ी को सोशल मीडिया पर भी बड़ी संख्या में फॉलो किया जाता है।

अब दोनों की शादी की एक प्रशंसक द्वारा बनाई गई फोटोशॉप्ड तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इससे इस बात के कयास लगाए जा रहे है कि क्या दोनों ने शादी कर ली है। इसपर जवाब यह है कि यह फोटो फोटो शॉप किया हुआ है और दोनों की कोई शादी नहीं हुई हैं। इन दोनों की शादी के लिए भले ही अभी समय हो सकता है लेकिन इस एडिटेड तस्वीर से हमें पता चलता है कि दोनों शादी के दिन कैसे दिख सकते हैं।

क्या है तस्वीर का सच

यह फोटोशॉप्ड तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है और दोनों के रिश्ते की वर्तमान स्थिति पर सवाल उठा रही है लेकिन सच्चाई यह है कि यह तस्वीर आलिया के हालिया विज्ञापन शूट की है। जिसमें पुरुष मॉडल के चेहरे को क्रॉप कर रणबीर के साथ स्विच किया गया है। रणबीर और आलिया काफी समय साथ बिता रहे हैं और दोनों जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे।