नई दिल्ली-शूटिंग विश्व कप में पाक को बड़ा झटका, भारत ने जारी नहीं किया वीजा

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- आगामी निशानेबाजी विश्व कप में पाकिस्तान भाग नहीं लेगा। इस मामले में पाकिस्तान के एक खेल अधिकारी ने कहा कि उसके निशानेबाजों को भारतीय उच्चायोग से वीजा नहीं मिला है। पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद आईएसएसएफ विश्व कप में पाकिस्तानी निशानेबाजों के भाग लेने पर संदेह जताया जा रहा था। वही
 | 
नई दिल्ली-शूटिंग विश्व कप में पाक को बड़ा झटका, भारत ने जारी नहीं किया वीजा

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- आगामी निशानेबाजी विश्व कप में पाकिस्तान भाग नहीं लेगा। इस मामले में पाकिस्तान के एक खेल अधिकारी ने कहा कि उसके निशानेबाजों को भारतीय उच्चायोग से वीजा नहीं मिला है। पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद आईएसएसएफ विश्व कप में पाकिस्तानी निशानेबाजों के भाग लेने पर संदेह जताया जा रहा था। वही एनएसआरएफ अध्यक्ष रजी अहमद ने कहा कि हमारे निशानेबाजों को आज सुबह रवाना होना था क्योंकि गुरुवार से विश्व कप शुरू हो रहा है लेकिन हमें वीजा नहीं मिला। उन्होंने कहा कि पुलवामा घटना के बाद हमें वीजा मिलने पर शक ही था जो आज सही साबित हुआ।

नई दिल्ली-शूटिंग विश्व कप में पाक को बड़ा झटका, भारत ने जारी नहीं किया वीजा

पाकिस्तानी निशानेबाजों की भागीदारी को लेकर कोई खबर नहीं

उन्होंने कहा कि हमारे निशानेबाजों को ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने का मौका नहीं मिलेगा। रजी ने कहा कि हवाई टिकट बुक हो चुके थे और दिल्ली में हथियार ले जाने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र भी मिल चुका था। उन्होंने बताया कि पाकिस्तान ने जी एम बशीर और खलील अहमद के साथ टीम मैनेजर के लिए वीजा मांगा था। इस बीच भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ ने कहा कि उसे विश्व कप में पाकिस्तानी निशानेबाजों की भागीदारी को लेकर कोई पुष्टि नहीं मिली है।