iimt haldwani

नई दिल्ली- सहवाग का ये बेबी सिस्टर वाला ऐड देख छूट जायेंगी आपकी हंसी, जानिये कैसे बौखलाया ऑस्ट्रेलिया का यह दिग्गज खिलाड़ी

229

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट और वनडे सीरीज में हराकर इतिहास रचा था। लेकिन भारत के ये दौरा कई चीजें लेकर आया। इनमें से एक खास चीज जो आयी वह थी बेबी सिस्टर। जिसके भारतीय विकेटपीकर ऋषभ पंत ने कराया जवाब दिया था। जो मीडिया में सुर्खियों में रहा। अब ऑस्ट्रेलियाई टीम भारतीय दौरे पर आ रही है और उससे पहले वीरेंद्र सहवाग ने एक विज्ञापन किया है जिस पर कंगारू टीम के एक पूर्व ओपनर बल्लेबाज ने एतराज जाहिर किया है। यह पूरा मामला बेबी सिटिंग के साथ जुड़ा हुआ है। बता दें कि टेस्ट सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने भारतीय बल्लेबाज रिषभ पंत से बेबी सिटिंग को लेकर मजाक किया था।

amarpali haldwani

हेडेन ने ट्विट कर जताया गुस्सा

अब भारत में होने वाली दोनों देशों के बीच क्रिकेट सीरीज से पहले मैच के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोट्र्स ने एक विज्ञापन जारी किया है। इसमें सहवाग ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की जर्सी पहने दो बच्चों को गोद में उठाते हुए पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम की बेबी सिटिंग की बात कह रहे हैं। इस विज्ञापन को देख कंगारू टीम के पूर्व धाकड़ ओपनर बल्लेबाज मैथ्यू हेडेन गुस्सा हो गए। हेडेन ने ट्विटर के माध्यम से अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि सतर्क रहो, वीरू बॉय, कभी ऑस्ट्रेलियाई टीम को हल्के में मत लो। याद रखो विश्व कप ट्रॉफी की बेबी सिटिंग कौन कर रहा है। हेडेन के इस ट्वीट से साफ जाहिर होता है कि ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे से पहले इस तरह के विज्ञापन से हेडेन कितने परेशान हो गए हैं।