नई दिल्ली-रोहित शेखर हत्याकांड में इस गलती से बेनकाब हुआ हत्यारा, ऐसे रची गई थी पूरी साजिश

16

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-पूर्व सीएम नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्या का पर्दाफाश होना बस कुछ कदम की दूरी पर है। शेखर की हत्या का जुर्म उसकी पत्नी अपूर्वा ने कबूल की है। सूत्रों की माने तो अपूर्वा रोहित शेखर हत्याकांड को गैर इरादतन हत्या साबित करने में जुटी है। इस केस को खोलने के लिए क्राइम ब्रांच ने अपनी पूरी ताकत झोंकी है। काफी पूछताछ के बाद अपूर्वा ने राज उगल दिये। वही क्राइम ब्रांच केा फॉरेंसिक रिपोर्ट आने का इंतजार है जिसके बाद वह अपूर्वा को गिरफ्तार कर सकें। शुरू से अपूर्वा के करीब घूमी शक की सुई अंतिम पड़ाव में आकर उसी पर टिकी है।

हल्द्वानी-(बड़ी खबर) इसलिए दबाया गया था पूर्व सीएम तिवारी के बेटे रोहित शेखर का गला, तोते की तरह बोला हत्यारा

जून में तलाक लेने वाले थे अपूर्वा-रोहित

क्राइम ब्रांच के सवालों के जवाब में अपूर्वा ने कहा कि जून में वह रोहित से तलाक लेने वाली थी। ऐसे में वह रोहित की हत्या कैसे कर सकती है। अपूर्वा इस हत्याकांड को गैरइरादतन हत्याकांड दिखाने की कोशिश कर रही है। हालांकि व्हट्सअप चैट और मैंसेजर से चैट डिलीट करने के सवाल का अपूर्वा के बाद कोई जवाब नहीं है, उसने अपना मोबाइल तक फॉमेंट कर दिया। इसके अलाावा सुबह 11 बजे करीब अपूर्वा ने दिल्ली से बाहर किसे फोन किया ये अभी रहस्य बना हुआ है। पुलिस एक यक्ति से भी मिलने का प्रयास कर रही है। इससे पहले अपूर्वा ने कहा कि उसे रोहित के तबीयत की चिंता थी इसलिए वह रात में उसके कमरे में गई थी लेकिन क्राइम ब्रांच के दूसरे सवाल ने उसकी बोलती बंद कर दी। क्राइम ब्रांच ने कहा कि अगर इतनी ही चिंता थी तो एक ही छत के नीचे अलग-अलग कमरों में रहने की क्या जरूरत थी।

हल्द्वानी- इस भाजपा नेत्री के भांजे ने उठाया ये खौफनाक कदम, इसलिए पिता, पत्नी व मासूम बेटी रह गई दंग

ओह माई गॉड ! इन जगहों पर नौकरी करने के लिए उतारने पड़ते हैं पूरे कपड़े

रिपोर्ट मिलते ही गिरफ्तारी तय

लगातार सवालों से अपूर्वा टूट गई। सूत्रों की माने तो अपूर्वा ने बताया कि हत्या वाली रात उसने रोहित को वीडियो कॉल की थी। रोहित अपने एक महिला मित्र के साथ शराब पी रहा था जिससे उसका गुस्सा बढ़ गया। इस बात को लेकर रोहित और अपूर्वा के बीच झगड़ा हुआ। झगड़े के दौरान दोनों ने एक दूसरे का गला दबाया। माना जा रहा है कि दम घुटने से रोहि की मौत हुई है। फिलहाल पुलिस को नाखून और खून के नमूनों की जांच रिपोर्ट का इंतजार है। जिससे ये पता चल सकें कि अपूर्वा ने अकेले इस घटना को अंजाम दिया या और कोई भी इस घटना में शामिल था। रिपोर्ट मिलते ही अपूर्वा की गिरफ्तारी तय है।