नई दिल्ली- पूर्व cm के बेटे रोहित शेखर की हुई है हत्या, ऐसे हुआ खुलासा, आये चौकाने वाले तथ्य

नई दिल्ली-न्यूज़ टुडे नेटवर्क- मंगलवार को पूर्व राज्यपाल और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे 40 साल के रोहित शेखर तिवारी की रहस्यमय हालात में मौत हो गयी थी। शुरुआत में लगा कि उसकी मौत दिल का दौरा पड़ने या ब्रेन हेम्ब्रेज से हुई, लेकिन गुरुवार को जब दिल्ली पुलिस को एम्स अस्पताल
 | 
नई दिल्ली-  पूर्व cm के बेटे रोहित शेखर की हुई है हत्या, ऐसे हुआ खुलासा, आये चौकाने वाले तथ्य

नई दिल्ली-न्यूज़ टुडे नेटवर्क- मंगलवार को पूर्व राज्यपाल और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे 40 साल के रोहित शेखर तिवारी की रहस्यमय हालात में मौत हो गयी थी। शुरुआत में लगा कि उसकी मौत दिल का दौरा पड़ने या ब्रेन हेम्ब्रेज से हुई, लेकिन गुरुवार को जब दिल्ली पुलिस को एम्स अस्पताल से रोहित शेखर की पोस्टमोर्टम रिपोर्ट मिली तो पुलिस हैरान रह गयी। पता चला कि रोहित की हत्या हुई है, किसी ने तकिए या दूसरी चीज से उसका मुंह दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

नई दिल्ली-  पूर्व cm के बेटे रोहित शेखर की हुई है हत्या, ऐसे हुआ खुलासा, आये चौकाने वाले तथ्य

हत्या का केस दर्ज

पोस्टमोर्टम रिपोर्ट मिलते ही दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी थाने में हत्या यानी आईपीसी 302 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गयी है. शुक्रवार को क्राइम ब्रांच के बड़े अधिकारियों ने रोहित के डिफेंस कॉलोनी के घर आकर रोहित के घरवालों से पूछताछ की। हालांकि रोहित की पत्नी अपूर्वा अभी दिल्ली से बाहर हैं। मौका ए वारदात की फोरेंसिक टीम ने भी जांच की है। रोहित अपनी मां, पत्नी और चचेरे भाई के साथ दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके में रहते थे।