नई दिल्ली-उत्तराखंड के ऋषभ पंत बने टिम पेन के बच्चों के बेबी सिस्टर, फोटो हुई वायरल

324

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में जबरदस्त मजेदार बातें सामने आ रही है। जहां एक ओर एक बाद एक रिकॉर्ड बन रहे है वही दूसरी ओर एक-दूसरे पर छींटाकशी करने में दोनों टीमों के खिलाड़ी पीछे नहीं हट रहे है। आखिरी टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलिया कप्तान टिम पेन ने पहले रोहित शर्मा को छेड़ा तो उसके बाद धोनी की टीम में वापसी को लेकर ऋषभ पंत पर प्रहार किया लेकिन अगले ही दिन ऋषभ ने भी टिम पेन को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें अस्थाई कप्तान कहा और फिर बल्लेबाज कम बातूनी ज्यादा कर डाला। इससे बाद ऑस्ट्रेलिया कप्तान टिम पेन बोलती बंद हो गया।

icc

@tdpaine_36 to @rishabpant at Boxing Day Test: “You babysit? I’ll take the wife to the movies one night, you’ll look after the kids?” *Challenge accepted!* ???? (???? @bon.paine)

आईसीसी ने शेयर की तस्वीर

तीसरे दिन जब ऋषभ पंत बल्लेबाजी कर रहे थे। उस वक्त विकेट पीछे से टिम पेन लगातार पंत को उकसाने की कोशिश में जुटे हुए थे। इस दौरान उन्होंने महेंद्र सिंह धौनी की टीम में वापसी पर पंत से कहा था कि अब तुम मेरे बच्चों के बेबी सिटर बन जाना। पंत ने पेन के इस कमेंट को सीरियस ले लिया और उनके इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर लिया है। आज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से साल के पहले दिन एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में ऋषभ पंत टिम पेन की पत्नी और दोनों बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर लिखा है. बेस्ट बेबी सिटर ऋषभ पंत। वही इस तस्वीर को शेयर करते हुए आईसीसी ने लिखा है- टिम पेन ने बॉक्सिंग डे टेस्ट में ऋषभ पंत से कहा कि तुम बेबी सिटर बनोगे। मैं अपनी पत्नी को फिल्म दिखाने ले जाऊंगा। तुम पीछे से मेरे बच्चों का ख्याल रखना। आईसीसी ने इस लाइन के साथ ऋषभ पंत की तरफ से लिखा- चैलेंज एक्सेप्टिड।

इवेंट में मिली थी टिम पेन की पत्नी

बताया जा रहा है कि यह तस्वीर एक इवेंट की है। दोनों टीमें नए साल पर एक इवेंट के दौरान मिली तो पंत ने पेन की ख्वाहिश को पूरा कर दिया। टिम पेन की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर की थी, जिसमें पंत उनके बच्चे को गोद में लिए हुए हैं।इसके बाद तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। की पंत ने उनकी इच्छा पूरी कर दी है। आखिर उत्तराखंड के रहने वाले ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया कप्तान टिम पेन की बात रख ली।