नई दिल्‍ली-प्रतापगढ़ में बोले मोदी मेरी 50 साल की तपस्‍या को धूल में नहीं मिला सकते, ऐसे घेरा कांग्रेस को

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव अपने अंतिम चरण में है। लोकसभा चुनाव 2019 के तहत बीजेपी के प्रचार में जुटे पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को यूपी के प्रतापगढ़ में चुनावी रैली की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैंने भारत माता के लिए तपस्या की है। नामदार
 | 
नई दिल्‍ली-प्रतापगढ़ में बोले मोदी मेरी 50 साल की तपस्‍या को धूल में नहीं मिला सकते, ऐसे घेरा कांग्रेस को

नई दिल्‍ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव अपने अंतिम चरण में है। लोकसभा चुनाव 2019 के तहत बीजेपी के प्रचार में जुटे पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को यूपी के प्रतापगढ़ में चुनावी रैली की। इस दौरान उन्‍होंने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि मैंने भारत माता के लिए तपस्‍या की है। नामदार मेरी 50 साल की तपस्‍या को धूल में नहीं मिला सकते है। उन्‍होंने कहा कि कल तक कांग्रेस के नामदार कहते थे कि वो मोदी के प्रभाव से डरते है। अब वो कहने लगे हैं कि मोदी से तब तक नहीं जीत सकते, जब तक मोदी की मेहनत और मोदी की देशभक्ति पर दाग न लग जाए। नामदार कान खोलकर सुन लो, ये मोदी सोने की चम्मच लेकर और राज परिवार में पैदा नहीं हुआ है। ये मोदी भारत मां की धूल फांककर बड़ा हुआ है। ये मोदी 5 दशक तक बिना रुके बिना थके, सिर्फ भारत माता के लिए जिया है और भारत माता के लिए तपस्या की है।

नई दिल्‍ली-प्रतापगढ़ में बोले मोदी मेरी 50 साल की तपस्‍या को धूल में नहीं मिला सकते, ऐसे घेरा कांग्रेस को

यह भी पढ़ें- हल्द्वानी-उपभोक्ताओं के करोड़ों रूपये लेकर चिटफंड कंपनी अनंत निधि फरार, लखनऊ ऑफिस तक पहुंचे एजेंट

यह भी पढ़ें- नई दिल्ली-आईपीएल में छाये बागेश्वर के मनीष पाण्डेय , अंतिम गेंद पर अटका दी मुंबई की सांसें

सपा-बसपा पर भी किया हमला

पीएम मोदी ने कहाअब पांचवे चरण से पहले अगर ये महामिलावटी लोग आपका ये उत्साह देख लेंगे तो शायद मैदान ही छोड़ देंगे। उन्‍होंने सपा-बसपा पर भी हमला बोला। समाजवादी पार्टी ने गठबंधन के बहाने बहन मायावती का तो फायदा उठा लिया, लेकिन अब बहन जी को समझ आ गया है कि सपा और कांग्रेस ने बहुत बड़ा खेल खेला है। अब बहन जी खुले आम कांग्रेस और नामदार की आलोचना करती हैं। पीएम मोदी ने इस दौरान शायराना अंदाज में भी अपने विरोधियों पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि न मैं गिरा और न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे, पर कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे। हमने आतंकवाद को सीमा के एक बहुत छोटे हिस्से तक समेट दिया है। ऐसा इसलिए हो पा रहा है क्योंकि हम आतंक पर देश के भीतर और सीमापार दोनों जगह सीधा प्रहार कर रहे हैं। वोट के लिए हम किसी आतंकी की जात नहीं देख रहे।