नई दिल्ली- PM Modi देंगे देश के छात्रों के सवालों का जवाब, परीक्षा को लेकर इसलिये कार्यक्रम होगा खास

Slider

PM Modi Pariksha Pe Charcha 2020, केंद्र सरकार ने 20 जनवरी को होने वाले पीएम मोदी के कार्यक्रम ‘परीक्षा पे चर्चा’ के लिए शिक्षकों, अभिभावकों और छात्रों से सुझाव मांगा है। पीएम मोदी का ‘परीक्षा पे चर्चा’ का तीसरा संस्करण 20 जनवरी को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होगा। इसमें पीएम मोदी विद्यार्थियों को परीक्षा और शिक्षा से संबंधित कुछ खास टिप्स देंगे।

PM Modi Pariksha Pe Charcha 2020

Slider

उत्तराखंड कुमाऊँ हल्द्वानी-लंदन से आ रहा स्टेशनरी का सामान, इतनी बड़ी छूट देख ग्राहकों ने की जमकर की खरीदारी, देखिये आइटम लिस्ट

‘परीक्षा पे चर्चा’ में संवाद के जरिए पीएम मोदी विद्यार्थियों का तनाव दूर करने के लिए उनकी सहायता करेंगे। पीएम मोदी दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम से सुबह ग्यारह बजे विद्यार्थियों से विभिन्न माध्यमों से मुखातिब होंगे। इस दौरान विभिन्न टीवी चैनलों, पीएमओ और एचएचआरडी के फेसबुक और यूट्यूब चैनल समेत ऑल इंडिया रेडियो पर इस संवाद का प्रसारण होगा।

विद्यार्थियों पीएम मोदी से करेंगे सवाल

आज से ठीक आठ दिन बाद पीएम मोदी स्टूडेंट्स से मुखातिब होंगे। इसको लेकर विद्यार्थियों के अंदर भी खुशी देखने को मिल रही है। इस कार्यक्रम के बारे में एचआरडी मिनिस्ट्री को ट्वीट कर आप भी अपने सुझाव दे सकेते हैं। इस कार्यक्रम के दौरान देश भर से स्टूडेंट पीएम मोदी से परीक्षा से जुड़े सवाल कर सकते हैं, जिनका पीए मोदी जवाब देंगे। बता दें कि पीएम मोदी का यह कार्यक्रम पहले 16 जनवरी को होने वाला था, लेकिन कुछ विवादों के चलते इसकी तारीख को आगे बढ़ाकर 20 जनवरी कर दिया गया था।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें