नई दिल्ली-पीएम मोदी, सीएम त्रिवेन्द्र ने बदले अपने ट्विटर अकाउंट के नाम, राहुल ने इस अंदाज में दिया जवाब

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के दौरान विपक्षी दल जहां एक तरफ चौकीदार शब्द का प्रयोग कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमले कर रहे हैं। वहीं पीएम ने अपने नाम में ही यह शब्द जोडक़र उन्हें जवाब देने की कोशिश की है। पीएम मोदी मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट में अपना
 | 
नई दिल्ली-पीएम मोदी, सीएम त्रिवेन्द्र ने बदले अपने ट्विटर अकाउंट के नाम, राहुल ने इस अंदाज में दिया जवाब

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के दौरान विपक्षी दल जहां एक तरफ चौकीदार शब्द का प्रयोग कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमले कर रहे हैं। वहीं पीएम ने अपने नाम में ही यह शब्द जोडक़र उन्हें जवाब देने की कोशिश की है। पीएम मोदी मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट में अपना नाम बदल लिया। पहले ट्विटर अकाउंट में नरेंद्र मोदी लिखा था, अब इसमें चौकीदार शब्द जोड़ दिया गया है। अब पीएम मोदी के ट्विटर अकाउंट में उनका नाम चौकीदार नरेंद्र मोदी हो गया है। इसके बाद नाम बदलने की रेस में भाजपा नेता और कार्यकर्ता भी शामिल हो गए हैं। कई नेताओं ने अपने ट्विटर अकाउंट में नाम बदल दिये। साथ ही प्रदेश के सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार लिखकर अपना ट्विटर अकाउंट के नाम में बदलाव किया।

नई दिल्ली-पीएम मोदी, सीएम त्रिवेन्द्र ने बदले अपने ट्विटर अकाउंट के नाम, राहुल ने इस अंदाज में दिया जवाब

कल राहुल ने पोस्ट की थी ये पोस्ट

गौरतलब है कि भाजपा ने हाल ही में राहुल गांधी के चौकीदार चोर है नारे के जवाब में मैं भी चौकीदार कैंपेन शुरू किया है। 2014 में लांच किए गए चायवाले अभियान की तरह इस बार पीएम मोदी इस अभियान से जनता को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा ने इसे लेकर एक विडियो भी निकाला है, जो ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में शामिल है। पीएम मोदी के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल और भाजपा आइटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय, जेपी नड्डा, हर्षवर्धन और धर्मेंद्र प्रधान ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है। इस विडियो पर कांग्रेस ने तंज कसा था। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार के दिन एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में लिखा था। रक्षात्मक ट्वीट मिस्टर मोदी! आज आपको अपराध बोध हो रहा है। इस पोस्ट में पीएम मोदी के साथ बैंक घोटाला कर विदेश भागनेवाले नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, विजय माल्या की तस्वीर है। वहीं इसमें गौतम अडानी और अनिल अंबानी भी दिख रहे हैं।