नई दिल्ली-पीएम मोदी ने की बाबा विश्वनाथ की पूजा-अर्चना, ऐसे जताया काशी के लोगों का आभार

नई दिल्ली-लोकसभा चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद आज पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) काशी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने काशी (Kashi) के लोगों का आभार जताया। आज सुबह पीएम मोदी करीब 9 बजकर 45 मिनट पर वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर वायुसेना के विमान से पहुंचे। इस दौरान उनके साथ
 | 
नई दिल्ली-पीएम मोदी ने की बाबा विश्वनाथ की पूजा-अर्चना, ऐसे जताया काशी के लोगों का आभार

नई दिल्ली-लोकसभा चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद आज पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) काशी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने काशी (Kashi) के लोगों का आभार जताया। आज सुबह पीएम मोदी करीब 9 बजकर 45 मिनट पर वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर वायुसेना के विमान से पहुंचे। इस दौरान उनके साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी हैं। इसके बाद पीएम मोदी का काफिला पुलिस लाइन से टीएफसी के लिए रवाना हुआ। बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद पीएम मोदी निकल गए। उनके साथ में इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी थे। उनका काफिला कबीर चौराह से निकलने के बाद लहुराबीर की तरफ चला गया काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान शिव की आराधना के दौरान पीएम मोदी के साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मंदिर में रहे।
नई दिल्ली-पीएम मोदी ने की बाबा विश्वनाथ की पूजा-अर्चना, ऐसे जताया काशी के लोगों का आभार

धानमंत्री पुलिस लाइन से चौकाघाट, तेलियाबाग, लहुराबीर, मैदागिन, बांसफाटक होते हुए मंदिर पहुंचें। इस दौरान कार से ही वह लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। पीएम के स्वागत में चौराहों को सजाया गया है। हर चौराहे पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा का झंडा लहराकर पीएम का स्वागत किया। पीएम मोदी बाबा विश्वनाथ की पूजा अर्चना की। पीएम मोदी ने भगवान शिव को बिल्‍व पत्र और कमल पुष्‍प की माला अर्पित किया। रास्ते में मौजूद लोगों ने प्रधानमंत्री का अभिवादन किया। पीएम मोदी ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।