नई दिल्ली-पीएम के हेलीकॉप्टर से उतारे गये काले बक्से का वीडियो हुआ वायरल, चुनाव आयोग से की जांच की मांग

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव में एक के बाद एक दिलचस्प चीजें सामने आ रही है। नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। कर्नाटक में प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर से एक काला बक्सा के उतारे जाने और उसे एक प्राइवेट कार के जरिये कहीं ले जाने का एक वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस और
 | 
नई दिल्ली-पीएम के हेलीकॉप्टर से उतारे गये काले बक्से का वीडियो हुआ वायरल, चुनाव आयोग से की जांच की मांग

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव में एक के बाद एक दिलचस्प चीजें सामने आ रही है। नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। कर्नाटक में प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर से एक काला बक्सा के उतारे जाने और उसे एक प्राइवेट कार के जरिये कहीं ले जाने का एक वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस और भाजपा में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। इस मामले में प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालने वाली एजेंसी स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) ने आज सफाई दी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर से उतरे काला बक्सा मामले की जांच की चुनाव आयोग से मांग की है।

कांग्रेस ने भाजपा को घेरा

उन्होंने कहा कि एक वीडियो सामने आया है, जिसमें प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर से एक काला बक्सा उतारा गया। इसके बाद एक निजी कार में कहीं ले जाया गया। चुनाव आयोग को इसकी जांच करनी चाहिए कि उस काले बक्से में क्या था और वह गया कहां। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के चित्रदुर्ग में एक चुनावी रैली को संबोधित करने गये थे। इसी दौरान उनके चॉपर से यह बक्सा उतारा गया था। कांग्रेस इसे चुनावी मुद्दा बना रही है और जांच की मांग कर रही है।