नई दिल्ली-अब ऋषभ को दिया रोहित शर्मा ने बेबी सिस्टर का ऑफर, तो पंत ने दिया ऐसा फनी जवाब

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-आस्ट्रेलिया दौरे पर गये उत्तराखंड और भारतीय टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत खूब छाये हुए है। उन्होंने जहां बल्लेबाजी से एक के बाद एक रिकार्ड बनाये वहीं विकेट के पीछे भी कई रिकॉर्ड ध्वस्त का नया कीर्तिमान रचा। इसके अलावा आस्ट्रेलियाई खिलाडिय़ों को छेडऩे में भी पीछे नहीं हटे। खासकर आस्ट्रेलिया के
 | 
नई दिल्ली-अब ऋषभ को दिया रोहित शर्मा ने बेबी सिस्टर का ऑफर, तो पंत ने दिया ऐसा फनी जवाब

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-आस्ट्रेलिया दौरे पर गये उत्तराखंड और भारतीय टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत खूब छाये हुए है। उन्होंने जहां बल्लेबाजी से एक के बाद एक रिकार्ड बनाये वहीं विकेट के पीछे भी कई रिकॉर्ड ध्वस्त का नया कीर्तिमान रचा। इसके अलावा आस्ट्रेलियाई खिलाडिय़ों को छेडऩे में भी पीछे नहीं हटे। खासकर आस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन की तो उन्होंने बोलती बंद कर दी। आस्ट्रेलिया कप्तान ने उन्हें बेबी सिस्टर का ऑफर दिया तो अगले दिन पंत ने विकेट के पीछे से टिम पेन की बोलती बंद कर दी। कहा कि यह एक कार्यवाहक कप्तान है। इससे कुछ होता नहीं खाली बोलता रहता है।आउट कर दो इसे। इसके बाद टिम पेन चुप हो गये। वहीं मैच खत्म होने के बाद उन्होंने टीम पेन की बीबी के साथ बच्चा गोद में लेकर फोटो खींच ली और कहा कि बन गया बेबी सिस्टर।

नई दिल्ली-अब ऋषभ को दिया रोहित शर्मा ने बेबी सिस्टर का ऑफर, तो पंत ने दिया ऐसा फनी जवाब

पंत ने चहल को बीच में घसीटा

अब एक बार फिर भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने पंत से अपनी बेटी समायरा के लिए बेबीसिटर का ऑफर दिया है। जिसके बाद पंत ने भी शानदार जवाब दिया। रोहित ने लिखा कि सुप्रभात दोस्तो एक अच्छे बेबीसिटर की जरूरत है। तत्काल चाहिए। ऋषभ पंत के लिए रितिका भी खुश होगी। पंत ने इसका सीधे कोई उत्तर नहीं दिया और इस पूरे प्रकरण में युजवेंद्र चहल को घसीट लिया और पूछा कि क्या चहल अपना काम अच्छे से नहीं कर रहे हैं। समायरा का बेबीसिट के लिए बहुत खुशी होगी। बधाई हो रितिका। बता दें कि चहल, रोहित और रितिका सजदेह को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते है।