नई दिल्‍ली-सांसद संतोष गंगवार को जीत का तोहफा, मिला ये सबसे अलग पद

नई दिल्ली-लोकसभा चुनाव में जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज शाम शपथ लेंगे। मोदी दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे है। पीएम मोदी के साथ अन्य सांसद भी मंत्रिपद की शपथ लेंगे। पीएम मोदी और उनके नए मंत्रिमंडल को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शपथ दिलवाएंगे। बरेली से आठवीं बार सांसद बनने संतोष गंगवार
 | 
नई दिल्‍ली-सांसद संतोष गंगवार को जीत का तोहफा, मिला ये सबसे अलग पद

नई दिल्‍ली-लोकसभा चुनाव में जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज शाम शपथ लेंगे। मोदी दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे है। पीएम मोदी के साथ अन्य सांसद भी मंत्रिपद की शपथ लेंगे। पीएम मोदी और उनके नए मंत्रिमंडल को राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद शपथ दिलवाएंगे। बरेली से आठवीं बार सांसद बनने संतोष गंगवार को इस बार भाजपा ने साख पद दिया है। बता दे कि संतोष गंगवार पिछले आठ साल से बरेली से जीतते आये है जो अपने आप में एक अनोखा रिकार्ड है। गंगवार हर बार बरेली के लोगों की पहली पसंद बनकर उभरे हैँ। इस बार भी गंगवार बाजी मार ले गये। फिर से बरेली के सांसद चुने गये।

नई दिल्‍ली-सांसद संतोष गंगवार को जीत का तोहफा, मिला ये सबसे अलग पद
कई नये सांसदों की खुलेंगी किस्मत

आज नवनिर्वाचित सांसदों को शपथ दिलवाने के लिए बीजेपी सांसद संतोष गंगवार को प्रोटेम स्‍पीकर बनाया गया है। 17वीं लोकसभा के लिए नवनिर्वाचित सांसदों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलवाएंगे। वही मोदी सरकार में चार प्रमुख प्रभार गृह, वित्त, रक्षा और विदेश को लेकर खुलकर किसी का नाम सामने नहीं आया है। भाजपा अपने सहयोगी दलों से भी कई लोगों को मंत्री का पद देंगी। जिसमें शिवसेना ओर अकादी दल, लोक जनशक्ति पार्टी पहले नंबर पर है। शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी, विपक्षी नेता, कारोबारी, फिल्मी सितारे, विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री और बिम्सटेक सदस्य देशों के नेता मौजूद रहेंगे।