iimt haldwani

नई दिल्ली-मॉडल सोफिया हयात ने बताई इस भारतीय स्टार क्रिकेटर से रिलेशनशिप की बात, आया भूचाल

238

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के बाद अब एक और स्टार क्रिकेटर की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आ गया है। इस बार मॉडल सोफिया हयात ने दावा किया है कि भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा उनके साथ रिलेशनशिप में रहे है। सोफिया हयात अक्सर चर्चा में रहती है। सोफिया ने रोहित शर्मा के साथ अपने रिश्ते पर बड़े-बड़े दावे किए हैं। हालांकि रोहित की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई। गौरतलब है कि रोहित ने साल 2015 में रितिका सजदेह से शादी की थी। वही हाल ही में रोहित पिता बने हैं। रोहित शर्मा भारतीय वनडे टीम के उपकप्तान है।

amarpali haldwani

रोहित ने मुझे किस किया-सोफिया

हाल ही में एक इंटरव्यू में सोफिया हयात ने कहा कि वह अपनी जिंदगी पर किताब लिख रही हैं। किताब में उन्होंने रोहित शर्मा और अपने रिश्तों के बारे में भी लिखने की बात कही है। उन्होंने रोहित के साथ अपने संबंधों का दावा किया, दोनों पहली बार लंदन के एक क्लब में मिले थे। रोहित ने उन्हें पहली ही मुलाकात में किस किया था। सोफिया ने दावा किया है कि मैं क्लब में जब डांस कर रही थी तब मेरे एक दोस्त ने रोहित शर्मा से मिलवाया। मेरे मित्र ने बताया कि यह रोहित शर्मा है लेकिन मैं उसे नहीं पहचानती थी क्योंकि मैं बहुत ज्यादा क्रिकेट नहीं देखती। हमने एक-दूसरे से बात की और जल्द ही हम क्लब के एकांत में गये। यह सब बहुत जल्दी में हुआ। वहां रोहित ने मुझे किस किया। इसके बाद हमने एकसाथ फिर डांस किया।

ऐसे हुआ ब्रेकअप

ब्रेकअप के बाद पर सोफिया ने बताया कि हम दोनों के बीच सब ठीक चल रहा था लेकिन एक दिन रोहित ने मीडिया के सामने मेरा परिचय एक फैन के तौर पर करवाया। इस बात से मुझे काफी ठेस पहुंची और इसके बाद हम दोनों के रास्ते जुदा हो गए। वही सोफिया के इस दावे के बाद कई लोगों ने पुराने ट्वीट दिखाए जिनमें विराट कोहली से उनका नाम जोड़ा गया था। सोफिया ने विराट कोहली की खबरों को झूठा बताया और एक वीडियो भी जारी किया है। हालांकि सोफिया ने स्वीकार किया कि वह रोहित के साथ रिश्ते में थी।