नई दिल्ली-लौट आया लिटिल मास्टर, अब आईपीएल में धमाल मचाने को है तैयार

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- लंबे समय बाद छोटे कद के विस्फोटक बल्लेबाज पृथ्वी शॉ चोट के बाद वापसी हुई है। मुंबई के बल्लेबाज पृथ्वी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछले साल अक्टूबर में अपने पदार्पण टेस्ट में ही शतक जड़ा था। इसके बाद वह आस्ट्रेलिया दौरे के लिए भी चुने गए थे। वह टीम के साथ
 | 
नई दिल्ली-लौट आया लिटिल मास्टर, अब आईपीएल में धमाल मचाने को है तैयार

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- लंबे समय बाद छोटे कद के विस्फोटक बल्लेबाज पृथ्वी शॉ चोट के बाद वापसी हुई है। मुंबई के बल्लेबाज पृथ्वी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछले साल अक्टूबर में अपने पदार्पण टेस्ट में ही शतक जड़ा था। इसके बाद वह आस्ट्रेलिया दौरे के लिए भी चुने गए थे। वह टीम के साथ आस्ट्रेलिया गए भी थे। लेकिन सीरीज शुरू होने से पहले ही चोटिल हो गए थे। चोटिल होने के बाद वह बेंगलुरू स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में दो महीने तक रिहेबिलिटेशन से गुजरे थे। अभी वह सैयद मुश्ताक अली क्रिकेट टूर्नामेंट भी मुंबई के लिए खेले।

नई दिल्ली-लौट आया लिटिल मास्टर, अब आईपीएल में धमाल मचाने को है तैयार

पृथ्वी शॉ की वापसी

पृथ्वी ने दिल्ली कैपिटल्स के बातचीत के दौरान आईएएनएस से बातचीत में कहा कि चोट के बाद अब मैं सब कुछ भूल गया हूं। खेल में चोटिल होना आम बात है। मैं भी चोटिल हुआ और वह समय मेरे लिए काफी दुर्भाग्यपूर्ण था, लेकिन अब मैं उन सब बातों को भूलकर आगे बढ़ चुका हूं। चोट से उबरने के बाद मैंने टी-20 मैच भी खेला है। पृथ्वी ने साथ ही यह भी स्पष्ट किया कि आस्ट्रेलियाई दौरे से अनुशासहीनता के कारण नहीं बल्कि टखने की चोट से निर्धारित समय पर उबर नहीं पाने के कारण उन्हें स्वदेश भेजा गया था। उन्होंने कहा कि ये सब केवल अफवाहें हैं। अब चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं और इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स के लिए फिर से पारी का आगाज करने के लिए तैयार है। उन्होंने आईपीएल के 12वें संस्करण को लेकर कहा कि मेरा पूरा ध्यान अब इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने पर है। मैं इस पर योजना पर काम कर रहा हूं कि मैं टीम अपनी टीम के क्या कर सकता हूं। उन्होंने कहा कि टीम के लिए कर सकता हूं वह मैं करना चाहता हूं।