नई दिल्ली- खटीमा में खुलेगा केन्द्रीय विद्यालय, केन्द्रीय मंत्रिमंडल ने लगाई मुहर

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- केन्द्रीय मंत्रिमंडल ने आज जिला ऊधम सिंह नगर के खटीमा शहर में नया केन्द्रीय विद्यालय खोलने पर मुहर लगा दी है। गौरतलब है कि विगत दो -तीन वर्ष से क्षेत्रीय सांसद भगत सिह कोश्यारी व स्थानीय विधायक पूर्व सैनिक बहुल खटीमा में केन्द्रीय विद्यालय की स्थापना के लिए प्रयत्नशील थे। केन्द्रीय
 | 
नई दिल्ली- खटीमा में खुलेगा केन्द्रीय विद्यालय, केन्द्रीय मंत्रिमंडल ने लगाई मुहर

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- केन्द्रीय मंत्रिमंडल ने आज जिला ऊधम सिंह नगर के खटीमा शहर में नया केन्द्रीय विद्यालय खोलने पर मुहर लगा दी है। गौरतलब है कि विगत दो -तीन वर्ष से क्षेत्रीय सांसद भगत सिह कोश्यारी व स्थानीय विधायक पूर्व सैनिक बहुल खटीमा में केन्द्रीय विद्यालय की स्थापना के लिए प्रयत्नशील थे। केन्द्रीय विद्यालय की स्वीकृति पर सांसद कोश्यारी ने क्षेत्र की जनता को बधाई देते हुए कहा है कि देश भर में कुल पचास नये केन्द्रीय विद्यालय खुले उनमें खटीमा भी है। क्षेत्रीय सांसद ने खटीमा में केन्द्रीय विद्यालय खोलने के लिए केन्द्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावडेकर को विशेष धन्यवाद दिया। कोश्यारी ने केन्द्रीय विद्यालय संगठन के अधिकारियों के साथ-साथ जिला प्रशासन द्वारा पग-पग पर दिये गये सहयोग के लिए उनकी सराहना की।

नई दिल्ली- खटीमा में खुलेगा केन्द्रीय विद्यालय, केन्द्रीय मंत्रिमंडल ने लगाई मुहर

सांसद कोश्यारी ने जताया आभार

बता दें कि खटीमा में सांसद, विधायक एवं जिला प्रशासन के सहयोग से लगभग तीन वर्ष पूर्व ही जमीन व अस्थाई भवन उपलब्ध करा दिए गये थे। कोश्यारी ने आशा व्यक्त की है । कि खटीमा के कार्यरत सैनिकों अद्र्धसैनिक परिवार के सदस्यों व केन्द्रीय कर्मचारियों के साथ-साथ पूर्व सैनिकों शहीद सैनिकों एवं स्थानीय नागरिकों के बच्चों को अब उच्च स्तर की प्राथमिक व माध्यमिक शिक्षा खटीमा में ही मिल सकेंगी ।