नई दिल्ली-आपके प्यार को में ब्याज समेत विकास कर लौटाऊंगा-मोदी, 23 मई को हिसाब करेगा संविधान

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- लोकसभा चुनाव अपने अंतिम दौर में है। मतदान में दो चरण शेष है। पीएम नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। आज पश्चिम बंगाल के बंकुरा के बाद पुरुलिया में पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपके इस प्यार को मैं ब्याज समेत विकास करके लौटाऊंगा। मोदी ने
 | 
नई दिल्ली-आपके प्यार को में ब्याज समेत विकास कर लौटाऊंगा-मोदी, 23 मई को हिसाब करेगा संविधान

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- लोकसभा चुनाव अपने अंतिम दौर में है। मतदान में दो चरण शेष है। पीएम नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। आज पश्चिम बंगाल के बंकुरा के बाद पुरुलिया में पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपके इस प्यार को मैं ब्याज समेत विकास करके लौटाऊंगा। मोदी ने कहा कि मां, माटी और मानुष की बात करके दीदी ने आप सभी का वोट लिया। आज पश्चिम बंगाल की क्या स्थिति है। मां अपनी संतानों की सुरक्षा के लिए परेशान है, माटी, लोकतंत्र प्रेमी निर्दोष नागरिकों के खून से लाल रंग में रंग गई है और मानुष डर के साए में जीने को मजबूर है।

नई दिल्ली-आपके प्यार को में ब्याज समेत विकास कर लौटाऊंगा-मोदी, 23 मई को हिसाब करेगा संविधान

चिटफंड के नाम गरीबों को लूटा- मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि आज देश में मोदी को गाली देने का बहुत बड़ा अभियान चल रहा है। महामिलावटी दल हताश हो चुके हैं। पहला धक्का 23 मई को लगेगा और फिर दीदी की दमनकारी सत्ता का पतन शुरु हो जाएगा। 23 मई के बाद भारत का संविधान सभी का हिसाब करेगाए देश का लोकतंत्र सभी का हिसाब चुकता करेगा।ममता बनर्जी पर पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दीदी मुझे थप्पड़ मारना चाहती हैं। ममता दीदी मैं तो आपको दीदी कहता हूं, आपका आदर करता हूं। आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा। अगर आपने अपने उन साथियों को थप्पड़ मारने का दम दिखाया होता, जिन्होंने चिटफंड के नाम पर गरीबों की कमाई लूट ली, तो आपको इतना डरना लगता। इस दौरान पीएम मोदा ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दीदी अपने देश के प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री मानने के लिए तैयार नहीं हैं, लेकिन पाकिस्तान के पीएम को प्रधानमंत्री मानने में उन्हें गौरव का अनुभव होता है।