नई दिल्ली- भारत को एक और झटका अब ये खिलाड़ी हुआ विश्वकप से बाहर, इनकी खुली किस्मत करेंगे वन-डे में डेब्यू!

Slider

नई दिल्ली-विश्वकप 2019 (ICC WORD CUP 2019 ) में भारत के एक के बाद एक खिलाड़ी चोटिल हो रहे है। एक बार फिर भारत को झटका लगा है। शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के बाद एक और भारतीय खिलाड़ी चोटिल होकर विश्व कप 2019 से बाहर हो गया। टीम इंडिया में बतौर ऑलराउंडर शामिल किए गए विजय शंकर अंगूठे की चोट के चलते अब टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं खेल पाएंगे।

विजय को यह चोट नेट्स पर अभ्यास करते हुए लगी थी, जब जसप्रीत बुमराह की एक तेज यॉर्कर सीधे आकर शंकर (Shankar) के पैरों के अंगूठे पर आकर लगी थी। शंकर अब विश्वकप से बाहर हो चुके है। ंइलैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भारत 31 रन से हार गया था। मंगलवार को टीम इंडिया उसी मैदान पर बांग्लादेश से भिड़ेगी।

Slider

Mayank And Shankar

मयंक को मिलेगा मौका

भारतीय टीम प्रबंधन उनकी जगह मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को टीम में शामिल करने के लिए कह सकता है क्योंकि वह सलामी बल्लेबाज है और अगर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अगले दो मैचों में असफल रहते हैं तो इससे केएल राहुल वापस नंबर चार का जिम्मा संभाल सकते हैं। बोर्ड मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड बुलाने पर विचार कर सकता है।

कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था, लेकिन वो अभी तक भारत के लिए वनडे टीम से डेब्यू नहीं कर पाए हैं। अग्रवाल के नाम को आईसीसी की टूर्नामेंट तकनीकी समिति से मंजूरी मिलने की संभावना है तथा वह बर्मिंघम में ही टीम से जुड़ सकते हैं।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें