नई दिल्ली-भारत का पहला वन-डे आज, बीसीसीआइ ने ऐसे किया जांबाज अभिनंदन का स्वागत

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वन-डे मैच खेला जाना है। वहीं कल देर रात भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन की घर वापसी से देश भर में जश्र का माहौल है। अभिनंदन देर रात इस्लामाबाद से लाहौर होते हुए अटारी वाघा बार्डर पर पहुंचे हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल
 | 
नई दिल्ली-भारत का पहला वन-डे आज, बीसीसीआइ ने ऐसे किया जांबाज अभिनंदन का स्वागत

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वन-डे मैच खेला जाना है। वहीं कल देर रात भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन की घर वापसी से देश भर में जश्र का माहौल है। अभिनंदन देर रात इस्लामाबाद से लाहौर होते हुए अटारी वाघा बार्डर पर पहुंचे हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भी उन्हें बधाई दी। वही बीसीसीआइ ने अपने ट्विटर हैंडिल पर लिख—-तुमने आसमानों पर राज़ किया और हमारे दिलों पर भी। आपकी हिम्मत और गरिमा आने वाली पीढिय़ों को प्रेरित करेंगी। यही नहीं क्रिकेट बोर्ड ने इस दौरान टीम इंडिया की जर्सी की एक तस्वीर पोस्ट की। इस जर्सी की बैक पर लिखा है. विंग कमांडर अभिनंदन और इसे नंबर.-1 दिया गया है।

सचिन व कोहली कही ये बड़ी बात

बीसीसीआइ के साथ-साथ दिग्गज खेल शख्सितों और पूर्व क्रिकेटरों ने भी ट्विटर पर अभिनंदन वर्धमान का स्वागत किया। दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने लिखा, एक हीरो चार शब्दों से अधिक होता है। अपने साहस, निस्वार्थ भावना और प्रतिबद्धताओं के चले। हमारा हीरो हमें खुद में विश्वास रखना सिखाता है। वही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अभिनंदन की तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा, रियल हीरो, मैं आपके सामने सिर झुकाता हूं, जय हिंद।