नई दिल्ली- हैदराबाद और उन्नाव के बाद अब फतेहपुर में दरिंदे ने युवती को जिंदा जलाया, जानिये क्या है पूरा मामला

News Crime Delhi-देश में रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। हैदराबाद और उन्नाव कांड के बाद भी दरिंदों के जहन में बिल्कुल भी डर नहीं है। शनिवार को फतेहपुर में दरिंदगी फिर सामने आयी। एक दरिंदे ने घर में घुसकर 18 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने
 | 
नई दिल्ली- हैदराबाद और उन्नाव के बाद अब फतेहपुर में दरिंदे ने युवती को जिंदा जलाया, जानिये क्या है पूरा मामला

News Crime Delhi-देश में रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। हैदराबाद और उन्नाव कांड के बाद भी दरिंदों के जहन में बिल्कुल भी डर नहीं है। शनिवार को फतेहपुर में दरिंदगी फिर सामने आयी।  एक दरिंदे ने घर में घुसकर 18 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उसके शरीर पर केरोसिन छिडक़कर आग लगा दी। आग लगने के बाद चीखते हुए युवती बाहर भागी तो पड़ोसियों ने आग बुझाकर उसे अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि युवती 90 प्रतिशत जल चुकी है।

नई दिल्ली- हैदराबाद और उन्नाव के बाद अब फतेहपुर में दरिंदे ने युवती को जिंदा जलाया, जानिये क्या है पूरा मामला

वारदात को अंजाम देने वाले दरिंदे को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया।  एडीजी प्रयागराज सुजीत पांडेयए डीआइजी कवींद्र प्रताप सिंहए डीएम संजीव कुमार सिंह व एसपी प्रशांत वर्मा ने घटनास्थल का जायजा लिया। बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाला चाचा घर में युवती को अकेला पाकर घुस आया और दुष्कर्म किया। युवती ने जब परिजनों को बताने की बात कही तो आरोपी ने उसके ऊपर  केरोसिन डालकर आग लगा दी। वह चीखते हुए घर के बाहर भागी। युवती पर आग लगी देख हडक़ंप मच गया। पड़ोसियों ने आग बुझाई जिसके बाद उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने बताया कि युवती 90 फीसदी से अधिक झुलस गई है। हालत बेहद गंभीर होने पर महिला सिपाही के साथ उसे 108 एंबुलेंस से कानपुर भेज दिया गया। पीडि़ता के भाई ने थाने में तहरीर देकर बताया कि स्वजन मजदूरी करने गए थे।

एडीजी प्रयागराज सुजीत पांडेय ने पत्रकारों को बताया कि ग्रामीणों के बयान से पता चला कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग था। सुबह पंचायत के दौरान युवक व उसके स्वजन घर के पीछे की तरफ  मौजूद थे, उसी समय युवती ने खुद को आग लगा ली। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि किशोरी और युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे। इस बात को लेकर शुक्रवार को दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई थी। जिसके बाद शादी कराने पर सहमति बन गई थी। पंचायत में किशोरी ने युवक के पैर छुए थे।