नई दिल्ली- हनीप्रीत ने लगाई जमानत की गुहार, इस दिन होगी कोर्ट में सुनवाई

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा ने नियमित जमानत के लिए पंजाब एंड हरियाणा हाइकोर्ट में गुहार लगाई है। हाईकोर्ट की रजिस्ट्री ने सभी पक्षों को एक मई के लिये नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है। हनीप्रीत ने कोर्ट में अपनी याचिका
 | 
नई दिल्ली- हनीप्रीत ने लगाई जमानत की गुहार, इस दिन होगी कोर्ट में सुनवाई

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा ने नियमित जमानत के लिए पंजाब एंड हरियाणा हाइकोर्ट में गुहार लगाई है। हाईकोर्ट की रजिस्ट्री ने सभी पक्षों को एक मई के लिये नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है। हनीप्रीत ने कोर्ट में अपनी याचिका में कहा है कि 25 अगस्त 2017 को पंचकूला में जब हिंसा हो रही थी, तब वह डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के साथ थी। डेरा प्रमुख को दोषी ठहराए जाने के बाद वो पंचकूला से सीधा रोहतक की सुनारिया जेल चली गई थी। उसने कहा कि हिंसा में उसका कहीं कोई रोल नहीं है।

नई दिल्ली- हनीप्रीत ने लगाई जमानत की गुहार, इस दिन होगी कोर्ट में सुनवाई

15 आरोपियों को मिल चुकी है जमानत

बता दें कि जब हनीप्रीत को पंचकूला की कोर्ट में पेश किया गया था, उसनेे राम रहीम के साथ रिश्तों पर भी सफाई दी थी। हनीप्रीत ने कहा था कि उनके रिश्तों को गलत तरीके से पेश किया गया है। साथ ही उन्होंने हिंसा फैलाने के आरोप को भी सिरे से खारिज किया था। हनीप्रीत की दलील है कि उसका नाम एफआईआर में बाद में डाला गया। उसे पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया, बल्कि 3 अक्तूबर 2017 को उसने खुद सरेंडर कर दिया था। उसके खिलाफ दर्ज एफआईआर नंबर 345 के अन्य 15 आरोपियों को जमानत मिल चुकी है, इसलिए उन्हें भी जमानत दे दी जाए। हरियाणा पुलिस ने राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को 3 अक्टूबर 2017 को पटियाला जीरकपुर रोड से गिरफ्तार किया था।