नई दिल्ली-हिटमैन के घर आयी नन्हीं परी, सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीरें

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क- टेस्ट मैच में जीत के बाद भारतीय टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी आयी है। खासकर भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा के घर नए साल से ठीक पहले खुशियां दोगुनी हो गई है। हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा पिता बन गए हैं। रोहित की पत्नी रीतिका
 | 
नई दिल्ली-हिटमैन के घर आयी नन्हीं परी, सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीरें

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क- टेस्ट मैच में जीत के बाद भारतीय टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी आयी है। खासकर भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा के घर नए साल से ठीक पहले खुशियां दोगुनी हो गई है। हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा पिता बन गए हैं। रोहित की पत्नी रीतिका ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। रोहित शर्मा के पिता बनने की यह खबर मेलबर्न में भारत के तीसरा टेस्ट मैच जीतने के कुछ घंटे बाद ही आई। उस वक्त टीम इंडिया जीत की खुशी में डूबी हुई थी। रोहित शर्मा पहली बार पिता बने हैं। वे ऑस्ट्रेलिया से अपने घर के लिए रवाना हो गए हैं उनकी खूबसूरत पत्नी रितिका साजदेह ने रविवार को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।

नई दिल्ली-हिटमैन के घर आयी नन्हीं परी, सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीरें

रितिका की कजिन सीमा खान ने इंस्टाग्राम दी जानकारी

यह जानकारी रितिका की कजिन सीमा खान ने इंस्टाग्राम पर दी। बता दें कि सीमा खान अभिनेता और निर्माता सोहैल खान की पत्नी हैं। सीमा ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा बेबी गर्ल, मासी अगेन इस इंस्टास्टोरी में सीमा ने रितिका को भी टैग किया है। वहीं रोहित और रितिका शर्मा ने प्रिग्नेंसी की खबर को दुनिया से किसी तरह से छिपाए रखा था। हालांकि, कुछ ही दिन पहले रोहित शर्मा ने इस बात को उजागर कर दिया था कि वे फिर पिता बनने वाले हैं। रोहित ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क के साथ एक प्रमोशनल वीडियो में अपनी पत्नी के प्रिग्नेंट होने का खुलासा किया था।