नई दिल्ली- बॉक्स ऑफिस पर फिल्म उरी ने मचाया धमाल, पहले की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- फिल्म उरी सर्जिकल स्ट्राइक ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है। फिल्म ने पहले दिन ही आठ करोड़ रूपये के अधिक का कलेक्शन किया है। आदित्य धर के निर्देशन में बनी उरी सर्जिकल स्ट्राइक में विक्की कौशल और यामी गौतम लीड रोल में हैं। साथ ही परेश रावल, कीर्ति कुल्हरी
 | 
नई दिल्ली- बॉक्स ऑफिस पर फिल्म उरी ने मचाया धमाल, पहले की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क- फिल्म उरी सर्जिकल स्ट्राइक ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है। फिल्म ने पहले दिन ही आठ करोड़ रूपये के अधिक का कलेक्शन किया है। आदित्य धर के निर्देशन में बनी उरी सर्जिकल स्ट्राइक में विक्की कौशल और यामी गौतम लीड रोल में हैं। साथ ही परेश रावल, कीर्ति कुल्हरी और मोहित रैना का भी अहम् रोल है। फिल्म ने आठ करोड़ 20 लाख रूपये से ओपनिंग ली है बता दे कि जम्‍मू कश्‍मीर के उरी में साल 2016 में आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। इस हमले का बदला लेने के लिए जाबांज सैनिकों ने सर्जिकल स्‍ट्राइक किया था, जिसमें उन्हें सफलता हासिल हुई थी। इसी सर्जिकल स्‍ट्राइक की पूरी कहानी पर्दे पर लेकर आई है फिल्‍म उरी द सर्जिकल स्‍ट्राइक बॉलीवुड एक्‍टर विक्‍की कौशल पहले ही अपनी शानदार परफॉर्मेंस को लेकर काफी तारीफें पा रहे हैं।

नई दिल्ली- बॉक्स ऑफिस पर फिल्म उरी ने मचाया धमाल, पहले की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

25 करोड़ के बजट में बनी है फिल्म

वही 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को करीब 800 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। फिल्म में लोगों को विक्की कौशल का अभिनय काफी पसंद आ रहा है। इससे पहले फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। साल 2016 में कश्मीर में हुए एक आतंकवादी हमले के लिए भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई पर आधारित यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई थी। इस फिल्म में परेश रावल देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के रोल में हैं।